newsdog Facebook

चोटिल शिखर धवन ने दिए वापसी के संकेत, बोले- हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं

Prabhasakshi 2019-06-12 15:18:18

शिखर धवन ने पोस्ट किया कि कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुएं की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं, ये कैंचियां हमें उड़ने से खाक रोकेंगी, कि हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं।

नाटिंघम। चोटिल होने के कारण विश्व कप के तीन मैचों से बाहरसलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को एक पोस्ट के जरिये संकेत दिये कि उनके लिये टूर्नामेंट अभी समाप्त नहीं हुआ है और वह वापसी के लिये प्रतिबद्ध हैं। बायें हाथ के अंगूठे में चोट के कारण धवन भारत के अगले तीन मैचों- न्यूजीलैंड (गुरूवार), पाकिस्तान (रविवार) और अफगानिस्तान (22 जून) के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। वह टीम के साथ बने रहेंगे लेकिन उन की प्रगति पर निगरानी रखी जाएगी। दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उनके कवर के तौर पर टीम से जोड़ा गया है। 

Kabhi mehek ki tarah hum gulon se udte hain...
Kabhi dhuyein ki tarah hum parbaton se udte hain...

Ye kainchiyaan humein udne se khaak rokengi...
Ke hum paron se nahin hoslon se udte hain... Ji

— Shikhar Dhawan (@SDhawan25) June 12, 2019

इस 33 वर्षीय बल्लेबाज ने ट्विटर पर उर्दू के शायर राहत इंदौरी की पंक्तियों के जरिये अपने इरादे जतलाये हैं। उन्होंने पोस्ट किया है कि कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुएं की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं, ये कैंचियां हमें उड़ने से खाक रोकेंगी, कि हम परों से नहीं हौसलों से उड़ते हैं। धवन आस्ट्रेलिया को खिलाफ रविवार को खेले गये मैच के दौरान चोटिल हो गये थे।