newsdog Facebook

बिहार के 2000 किसानों के लिए मसीहा बने बिग बी, चुकाया सभी का लोन

E24 2019-06-12 15:20:00

बॉलीवुड के सितारे अक्सर सामाजिक कार्यों के लिए आगे आते रहते हैं। इसमें कई स्टार्स के नाम आते हैं जिन्होंने लोगों की मदद की है। महानायक अमिताभ बच्चन भी अक्सर लोगों की मदद करते रहते हैं। अब एक बार फिर से अमिताभ बच्चन की दरियादिली देखने को मिली। बिग बी ने हाल ही में बिहार के 2000 किसानों का लोन चुकाया है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। महानायक ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि, एक वादा किया गया था ... बिहार के किसानों पर जिनके पास बकाया ऋण था, उनमें से 2100 को चुना और बैंक के साथ एक ओटीएस (वन टाइम सेटलमेंट) के साथ अपनी राशि का भुगतान किया। श्वेता और अभिषेक के हाथों से। 

बिग बी ने पहले लिखा था कि, उन लोगों के लिए उपहार है जो ऋण का भुगतान करने में असमर्थता से पीड़ित हैं। वे अब बिहार राज्य से हैं। यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ ने किसानों की मदद की है। पिछले साल, बिग बी ने उत्तर प्रदेश में एक हजार से अधिक किसानों के ऋण को मंजूरी दी थी। उन्होंने बताया कि वो उत्तर प्रदेश के 850 से ज्यादा किसानों के कर्ज की राशि चुकाने में मदद करेंगे। और उनके 5.5 करोड़ के लोन का ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने बताया था कि, इस कार्य में बैंक द्वारा किया जा रहा काम सराहनीय है। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने पहले महाराष्ट्र के 350 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाने में मदद की थी। 

इसके अलावा बिग बी ने मेनहोल और सीवरों की हाथों से सफाई करने वाले सफाईकर्मियों की मदद के अपने वादे को पूरा करते हुए उनके लिए मशीनें दी। बिग बी अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आते रहते हैं। बिग बी अक्सर किसानों और गरीबों की मदद के लिए मसीहा बनकर आगे आते हैं। फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।