newsdog Facebook

करण ओबेरॉय: वह मॉडल जिसने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फॉलोअर्स की संख्या पार कर ली है!

Siasat 2019-06-12 15:20:54

सुपर मॉडल करन ओबेरॉय, जो ‘नॉक आउट’ के कारण अपने प्रशंसकों में ‘KO’ के रूप में जाने जाते हैं, वह डिजिटल दुनिया में एक उल्लेखनीय मील का पत्थर हासिल कर चुके हैं। अब उनके इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं – एक ऐसी उपलब्धि जो उनके साथियों में से कोई भी नहीं कर सकता है।

फिट होने के प्रति उनकी भावुक भक्ति के कारण KO ने उनका अनुसरण किया। वह एक नियमित कसरत दिनचर्या बनाए रखने और स्वस्थ सभी चीजों के लिए एक सख्त पालन करके ऐसा करते है। उनकी विशिष्ट शैली ने उन्हें कई फैशन ब्रांड के सामने खड़ा कर दिया। फैशन और फिटनेस की इस महीन रेखा का अनुसरण करते हुए, करण ओबेरॉय (केओ) ने कई लोगों के लिए एक सुपर मॉडल जीवन शैली का बीड़ा उठाया है। डिजिटल स्पेस के बाहर, करण ओबेरॉय (केओ) कई बड़े नामों का चेहरा रहा है – दोनों रैंप पर और प्रिंट पर। उनके अच्छे दिखने वाले और आकर्षक शरीर ने सुनिश्चित किया है कि उनकी तुलना डेविड गैंडी – ब्रिटिश हार्टथ्रोब से की जाए जो विदेशों में मॉडलिंग की दुनिया पर राज करते हैं।

उनका इंस्टाग्राम फीड डेनियल वेलिंगटन, टाइमेक्स घड़ियों और चिरायु फिटनेस जैसे ब्रांड के विज्ञापन का दावा करता है। उनके फिटनेस वीडियो और प्रेरक दिल की बात ने देश के युवाओं पर जीत हासिल की है – पुरुष और महिला दोनों समान। पुरुष उन जैसे बनना चाहते हैं और महिलाएँ उन्हें डेट करना चाहती हैं!

अकेले इंस्टाग्राम पर अपनी लोकप्रियता के आधार पर, वह बहुत जल्द ही 2 मिलियन अंक हिट करने की संभावना है – एक ऐसी उपलब्धि जो निश्चित रूप से उनके साथ तालमेल करने के लिए मजबूर कर देगी।