newsdog Facebook

एसएसबी जवान के घर का ताला तोड़ लगभग 20 लाख की चोरी

Udaipur Kiran Hindi 2019-06-12 15:19:00


 गोपालगंज,12, (उदयपुर किरण). गोपालपुर थाना क्षेत्र के बनिया छापर गांव में सोमवार की रात चोरों ने एक एसएसबी जवान के घर का ताला तोड़ लगभग 20 लाख की संपत्ति चोरी कर ली.घटना के समय घर वाले एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे.सुबह घर लौटने पर घर वालों को घटना की जानकारी हुई.पीड़ित परिवार की थाने में सूचना देने के बाद गोपालपुर थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की.


मिली जानकारी के अनुसार बनिया छापर गांव निवासी महाश्रय राय के पुत्र त्रिभुवन राय एसएसबी में जवान के रूप मे दिल्ली मुख्यालय मे कार्यरत हैं. एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने उनका तथा उनके अन्य भाई पूरे परिवार के साथ घर आए हुए थे.सोमवार की शाम परिवार के सभी सदस्य शादी समारोह में शामिल होने मीरगंज थाना क्षेत्र के साहिबा चक गांव गए हुए थे.देर रात घर के पीछे के रास्ते चोर छत पर चढ़े और  सीडी  साइट के रास्ते घर में उतर गए. चोरो ने पूरे इत्मीनान से घर के चार कमरों का ताला तोड़ा और सभी कमरों के अलमारी और बक्सों को बारी-बारी से खंगाल दिया. इस दौरान चोरों ने घर में रखा लगभग पन्द्रह हजार रुपए मूल्य का जेवर,पैसठ हजार रुपये की  नगदी समेत 20 लाख का सामान  चोरी कर भाग निकले.


 सुबह शादी समारोह से परिवार के लोग वापस लौटे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई. घर के सभी कमरों के अलमारी,बक्सो और दीवान का ताला टूटा हुआ था और सामान पूरे घर में बिखरा हुआ था. परिजनों द्वारा मामले की जानकारी गोपालपुर पुलिस को दी गई.मौके पर पहुंचे गोपालपुर थाना अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने घटना की छानबीन शुरू की. इस मामले में गोपालपुर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News