newsdog Facebook

मछुआरों के हित के लिए वसंतकुमार ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

Patrika 2019-06-12 16:51:48

चेन्नई. वसंत एंड को. के संस्थापक और कन्याकुमारी से चुने गए सांसद वसंत कुमार ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए पहले दिन से ही काम करना शुरू कर दिया है। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने अपने चुनाव क्षेत्र का दौरा किया और वहां के स्थानीय लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोगों से कुशलक्षेम जानने के साथ ही उनकी समस्याएं भी सुनी और उन समस्याओं का हर सम्भव समाधान कराने का भरोसा दिया।
कन्याकुमारी संसदीय क्षेत्र के मछुआरों की समस्याओं को लेकर सोमवार को वसंत कुमार ने मुख्यमंत्री ईके पलनीसामी से मुलाकात की। इस मुलाकात में उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि मौसम बदल रहा है। विशेषकर जून-जुलाई महीने के इस इलाके में समुद्री तूफान के कारण तटीय इलाके में घरों को काफी नुकसान पहुंचता है। हर साल इससे समुद के किनारे बसे मछुआरों के घरों समेत कई और प्रकार का नुकसान होता है।
उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर कहा कि इन मछुआरों को समुद्री तूफान से बचने के लिए समुद्र के किनारे दीवार का खाका तैयार किया जाय। यही नहीं इस तूफान के कारण मछुआरों के उपकरणों को भी नुकसान होता है। इस बाबत उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि वे मछुआरों को जाल व अन्य उपकरण भी मुहैया कराएं जिनका तूफान के कारण नुकसान हुआ है।