newsdog Facebook

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर अनजान महिला ने लगाया गंभीर आरोप कहा...

सनसनी न्यूज़ 2019-07-10 16:25:11

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर एक अनजान महिला ने मैसेज करने का आरोप लगाया है। महिला ने उनके मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए आरोप लगाए हैं। इस महिला का नाम सोफिया है। उसने लिखा, 'क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेटर मुझे मैसेज क्यों भेज रहा है। ' किसी मॉडल की प्रोफाइल फोटो के साथ बने इस ट्व‌िटर हैंडल से दी गई जानकारी के अनुसार मोहम्मद शमी इंस्टाग्राम पर उन्हें गुड आफ्टरनून मैसेज किया करते हैं।

विश्वकप 2019 में अफगानिस्तान के विरूद्ध मोहम्मद शमी ने अपनी शानदार गेंदबाजी से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीत लिया था। उन्होंने आखिरी ओवर हैट्रिक लेकर हिंदुस्तानको कठ‌िन घड़ी से उबारा था। लेकिन एक समय ऐसा था जब शमी को सारे देश के सामने सिर झुकाना पड़ा था। दरअसल भारतीय गेंदबाज की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी वउनके परिवार पर जान से मारने का आरोप लगाया था।

शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी का दूसरी स्त्रियों से गैरकानूनी संबंध हैं व इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं। हसीन जहां ने बोला था कि शमी के घरवाले उन्हें जहर दे कर मारने की प्रयास कर रहे थे। शमी पर लगे आरोपों के बावजूद बीसीसीआई ने उनका साथ नहीं छोड़ा। शमी भले ही कुछ दिन के लिए मैदान से बाहर रहे लेकिन उनके ऊपर से बोर्ड का विश्वास कभी कम नहीं हुआ। राजनीतिक दवाब के बावजूद शमी लगातार मैच खेलते रहे व अपने ऊपर किसी तरह का दबाव नहीं आने दिया।

वर्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम से बाहर हुए शमी
विश्वकप 2019 में चयन होने के बाद से ही मोहम्मद शमी का प्लेइंग इलेवन में मुख्य दोनों गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह व भुवनेश्वर कुमार के बाद ही तरजीह मिलने की संभावना जताए जा रहे थे। हुआ भी यही। शुरुआती मैचों में शमी बाहर बैठे रहे। लेकिन पाक के विरूद्ध खेलते हुए जब भुवनेश्वर के पैर में खिंचाव आ गया था तब मोहम्मद शमी मौका मिला।

हालांकि मौका मिलते ही मोहम्मद शामी ने लगातार चार, चार व पांच विकेट लेकर महज तीन मैचों में 13 विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए। लेकिन इंग्लैंड के विरूद्ध उन्होंने सात से ज्यादा की औसत से रन लुटाए। इसके बाद से फिर से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया।

अनजान लड़की के ट्वीट के बाद फिर मचा हड़कंप
महिला के ट्वीट के बाद एक बार फिर से क्रिकेटर शमी के चरित्र पर सवाल उठने लगे हैं। हालांकि बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका बचाव भी किया है।

उल्लेखनीय है कि हसीन जहां ने खुलकर मोहम्मद शमी के चरित्र पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने बताया कि शमी की हरकतों को लेकर वह सौरभ गांगूली से बात भी कर चुकी हैं। लेकिन किसी ने भी उनकी नहीं सुनी। लोगों का बोलना है कि अब जब दूसरी महिलाएं भी उनके विरूद्ध आवाज उठाने लगी हैं तो हसीन जहां को खुशी मिलेगी।