newsdog Facebook

सैमसंग गैलेक्सी S9 और नोट 9 के कैमरों में है ये बड़ी समस्या

News Track Hindi 2019-07-10 07:16:00

सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी एस 9 और नोट 9 के कैमरों के लिए अपना नाइट मोड पेश किया, लेकिन दुर्भाग्य से, इन उपकरणों के लिए सब कुछ इतनी आसानी से नहीं चलता है। कुछ निराश मालिकों ने एक कैमरा एप्लिकेशन क्रैश की रिपोर्ट करने और इस मोड में ली गई छवियों के सेव न होने के लिए, एक्सडीए-डेवलपर्स जैसे ऑनलाइन फोरम का रुख किया। एप्लिकेशन बस उपयोगकर्ता को कैमरे की खराबी के बारे में चेतावनी देता है और इसे दिन (या रात में, जैसा कि इस मामले में अधिक उपयुक्त होगा) कहता है।

पूरी तरह से स्पष्ट होने के लिए, यह हर S9 या Note9 स्मार्टफोन पर नहीं लगता है। कुछ लोग रिपोर्ट करते हैं कि कैमरा एप्लिकेशन रात मोड में 90% से अधिक समय तक शूट नहीं कर सकता है, जबकि अन्य के लिए यह बहुत कम बार होता है।

शायद एक अस्थायी निर्धारण मानक 4: 3 के बजाय 16: 9 फ़ोटो के लिए पहलू अनुपात निर्धारित करना है, लेकिन आप नहीं चाहते कि आपकी छवियां इस तरह बनाई जाए - और आप इस प्रक्रिया में संकल्प भी खो देंगे - 16 के लिए : 9 चित्र - 9.1 सांसद 4: 3 के लिए 12 एमपी की तुलना में।

हमें उम्मीद है कि सैमसंग जल्द ही इस बिंदु पर पहुंच जाएगा और एक अपडेट जारी करेगा जो क्रैश को ठीक करता है। फिलहाल, इस अजीब व्यवहार के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन "कैमरा विफलता" त्रुटि को शुरू करना आसान लगता है यदि आप अपने डिवाइस को अभी भी रात के मोड में फोटो लेते समय नहीं रखते हैं - या यहां तक ​​कि अगर चीजें आप फोटो खिंचवा रहे हैं। इस तरह की स्थितियां इस तथ्य के कारण धुंधली छवियां पैदा कर सकती हैं कि रात का मोड काम कर रहा है, लेकिन इस फ़ंक्शन के साथ कोई अन्य फोन बस ऐसे त्रुटि संदेशों का सहारा लेने के बजाय उन्हें बचाता है।