newsdog Facebook

Huawei का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड और मैकओएस को नष्ट करने में होगा सक्षम

News Track Hindi 2019-07-10 08:16:00

हाल ही के महीनों में चीनी तकनीक की दिग्गज कंपनी हुआवेई के नए ऑपरेटिंग सिस्टम के HongMeng की बहुत सारी अफवाहें और धारणाएं घूम रही हैं। आज, हुआवेई के संस्थापक और सीईओ रेन झेनफी (आर एन झो नगफई) ने फ्रांसीसी पत्रिका "ले पॉइंट" को एक साक्षात्कार दिया, जहां उन्होंने अपने ऑपरेटिंग सिस्टम की गति के बारे में नया विवरण बताया।

रेन ने कहा कि उनका ऑपरेटिंग सिस्टम मुख्य रूप से राउटर, स्विच, डेटा सेंटर, और कई अन्य उपकरणों पर काम करेगा, जिसमें स्मार्टफोन और लैपटॉप शामिल हैं। उनके अनुसार, HongMeng OS स्मार्टफ़ोन पर Google से Android OS की तुलना में तेज़ी से चलेगा, साथ ही Apple से लैपटॉप और मोनोब्लॉक पर MacOS से भी तेज़ चलेगा। रेन ने स्पष्ट किया कि हांगमेंग ओएस में डेटा प्रोसेसिंग में देरी पांच मिलीसेकंड से कम है।

तथ्य यह है कि हुआवेई से नया ओएस अवर नहीं होगा, और यहां तक ​​कि अन्य ओएस से आगे निकल जाएगा, हम पहली बार नहीं सुनते हैं। यह केवल पहले डिवाइस की प्रतीक्षा करने के लिए बना हुआ है, जो एक नया ऑपरेटिंग सिस्टम प्राप्त करेगा। सबसे अधिक संभावना है, वे नए फ्लैगशिप हुआवेई मेट 30 होंगे, जो इस गिरावट की बिक्री पर जाना चाहिए। दूसरा स्मार्टफोन, हुआवेई मेट एक्स का वादा करेगा, वही "फोल्डिंग स्मार्टफोन।"