newsdog Facebook

गाने की शूटिंग के लिए बुलाकर डायरेक्टर ने युवती से किया दुष्कर्म

Jansatta 2019-07-11 12:19:06
गाने की शूटिंग के लिए बुलाकर डायरेक्टर ने युवती से किया दुष्कर्म

राजस्थान के सोनीपत में एक युवती के साथ अजीबोगरीब दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गाने की शूटिंग करने के लिए आई युवती ने अपनी टीम के डायरेक्टर पर दुष्कर्म और जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस कांड में युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी अपने किसी जानने वाली के यहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद दुष्कर्म पीड़िता ने इस घटना को अपने परिवार वालों के बताया। पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में लगी है। महिला थाना पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है उसके अनुसार पीड़िता कुछ दिन पहले एक युवक से मिली थी। उस युवक ने पीड़ता से कहा कि वह शूटिंग का काम करता है।

19 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी अपनी टीम के साथ अप्रैल महीने में गाने की शूटिंग के लिए सोनीपत आया था। पीड़िता युवती ने आरोप लगाया है कि 19 अप्रैल की रात को आरोपी युवक आया और उसे किसी अपने जानने वाली युवती के घर ले गया। जिसके बाद उस आरोपी युवक ने पीड़िता युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि इस बारे में किसी को कुछ बताया तो जान से मार देगा। वह धमकी मिलने पर डर गई। इसके बाद वह अपने घर चली गई।

घर जाकर उसने मामले की जानकारी अपने परिवार वालों को दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीड़िता युवती ने महिला पुलिस को शिकायत कर बताया है कि वह फरीदाबाद की रहने वाली है। हाल के दिनों में राजस्थान में रह रही है। युवती मुताबिक वह कुछ समय पहले गाने बनाने वाले डायरेक्टर से मिली थी। आरोपी ने उसे भी गाने की शूटिंग में काम देने का भरोसा दिया था।