newsdog Facebook

‘सत्ते पे सत्ता’ ऋतिक के साथ नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण

Lifeberrys 2019-07-11 12:21:35

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने दो माह पूर्व फराह खान के साथ मिलकर घोषणा की थी कि वो जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कल्ट कॉमेडी फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता (Satte Pe Satta)’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे वहीं फराह इस फिल्म का निर्देशन करेंगी। साल 1982 में रिलीज हुई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ हेमा मालिनी और 16 अन्य सितारों ने काम किया था। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इसमें दोहरी भूमिका निभाई थी।


इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को चुना गया है। उनके साथ फराह खान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेना चाहती हैं। फराह इससे दीपिका के साथ ओम शांति ओम और रोहित चेन्नई एक्सप्रेस बना चुके हैं। दोनों दीपिका को पसन्द करते हैं और दोनों को यह विश्वास है कि हेमा मालिनी वाली भूमिका दीपिका से बेहतर और कोई नहीं निभा सकता है।


बात की जाए दीपिका की तो हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म झपाक की शूटिंग खत्म की है वहीं इस हफ्ते ऋतिक की नई फिल्म सुपर 30 (Super 30) सिनेमाघरोंमें एंट्री मारने के लिए तैयार है। यदि फराह इन दोनों सितारों को इस फिल्म में लेती हैं तो यह पहली बार होगा जब दोनों एक साथ काम करते नजर आएंगे।