newsdog Facebook

Yeh Un Dinon Ki Baat hai 11 july 2019 Full Episode Written Updates: बकशी समीर की एक्टिंग का मजाक उड़ाता है, पढें आज के शो की पूरी अपडेट्स

Inkhabar 2019-07-12 00:00:11

नई दिल्ली. Yeh Un Dinon Ki Baat hai 11 july 2019 Full Episode Written Updates: आज के शो में बकशी समीर की एक्टिंग का मजाक उड़ाता है. नैना बकशी से बोलती है अभी और भी ऑडिशन देखने को बाकी है. बकशी समीर का ऑडिशन चलाता है और सबके सामने हंसता है. बकशी बोलता है मुझे इस पर हंसी आ रही है. वहीं उसका बॉस समीर की एक्टिंग की तारिफ करता है. बकशी नैना को ड़ांटता है, बोलता है डबल क्रॉस मत करो. बकशी नैना को जलील कर देता है. वनीता पार्क में टहलती है और सोसाइटी की औरतों के साथ गप्पे मारती है. तभी वहां प्रीती आती है वो बताती है तन्वी को लड़के वाले देखने आए हैं. नैना घर वापस जाती है और वहां समीर आदित्य और राकेश उसके लिए नाश्ते के साथ इंतजार करते हैं. नैना के आते ही सब नाचने लगते हैं, नैना खुशी की वजह पूछती है. आदित्य बताता है ऑडिशन हुआ था इसलिए. राकेश पूछता है क्या हुआ रिजल्ट का. नैना टाल देती है कहती है कुछ समय बाद रिजल्ट आएगा. समीर को शक हो जाता है कि नैना झूठ बोल रही है.

समीर उससे पूछने की कोशिश करता है. नैना बताती है कि ऑफिस में क्या हुआ. समीर बोलता है कोई बात नहीं और उसे अपने हाथ से केक खिलाता है. अगली सुबह ऑफिस में बकशी नैना को बुलाता है और काम न होने पर उसे फिर से डांटने लगता है. बकशी नैना को उसके पति के लिए तंज कसने लगता है. बकशी नैना को उसके काम और पति की एक्टिंग के लिए जलील करने लगता है. नैना रोते हुए बाहर आती है समीर ऑफिस में नैना से मिलता है. समीर नैना से पूंछने की कोशिश करता है लेकिन नैना टाल देती है. समीर नैना के साथ उसके बॉस के पास जाता है. बकशी समीर को जलील करता है इसी पर समीर उसे बोलता है सिर्फ बॉस बनने से इज्जत नहीं मिलती. नैना बकशी के मुंह पर करारा जवाब देती है. समीर नैना और बकशी से राइटिंग कॉम्पीटिशन करने के लिए बोलता है. समीर नैना से रिजाइन लिखने को बोलता है. नैना बकशी के बारे में रिजाइन लेटर में लिखती है कि कैसे बकशी किसका इस्तेमाल करता है.

समीर बकशी को जलील करता है और नैना को वहां से लेकर चला जाता है. बकशी बौखला जाता है जिसके बाद नैना और समीर को बर्बाद करने की धमकी देता है. नैना बकशी को बोलता है कि हमें अपने टैलेंट पर भरोसा है. आपकी जरूरत नहीं है. पूरा स्टाफ नैना की तारीफ करता है उसके लिए ताली बजाते हैं. रात में समीर नैना के पैडिक्योर करता है. दोनों एक दूसरे को संवारते हैं और साथ में समय बिताते हैं.