newsdog Facebook

इन 5 राशियों को करोड़पति बनने से ब्रम्हा भी नहीं रोक सकते, मिलेगी बड़ी खुशखबरी

Patrika 2019-07-12 11:50:59

भोपाल। 12 जुलाई दिन कई राशियों के सितारे चमक रहे है। ज्योतिषाचार्य जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से शुभ नाम का योग बन रहा है। जिससे कई राशियों को इसका लाभ मिलेगा। साथ ही आज के दिन विशाखा नक्षत्र होने से मातंग नाम का शुभ योग भी बन रहा है। इन दोनों शुभ योग के बनने से कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक और मकर राशि के लोगों का किस्मत चमक जाएगी। वहीं बाकी राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुल मिलाकर ठाक-ठाक रहेगा। जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन....

कर्क राशि

अच्छे कार्य की शुरुआत बड़ों के आशीर्वाद से हो। विदेश जाने की बाधा दूर हो सकती है। सामाजिक समारोह में शामिल होंगे। आत्म विश्वास में वृद्धि होगी। आप क्यों दूसरे के मामलों में पड़ते है, नुकसान आप का ही होगा। बिना मांगे अपनी राय न दें। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा हो सकती है।

कन्या राशि

मनचाहा जीवन साथी मिलने से प्रसन्न होंगे। आप के व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होंगे। भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। विधुत उपकण खरीद सकते है। संतान सुख संभव है। विदेश जाने के योग है। किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरुर सोचें।

तुला राशि

लंबे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते है। जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। किसी के देखा-देखि में अपना नुकसान हो सकता है। अपने व्यवहार और आचरण बदलें। सब आप के हो जाएंगे। अपने माता पिता से ऐसा व्यवहार ठीक नहीं है। जेसा व्यवहार आप करेंगे वेसा आप के साथ भी हो सकता है ,अपनी भूल सुधारे लाभ होगा।

वृश्चिक राशि

वित्तीय मामलों में दुसरों पर भरोसा न करें। भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां बढ़ेगी। किसी भी नए कार्य को करने के पूर्व रणनिति तैयार करें। नौकरी में तरक्की के आसार है। व्यस्त जिन्दगी में कुछ समय अपनों को भी दें। आप मन के साफ़ है पर किसी को समझाने के लिए नर्मी से पेश आएं। शिक्षा स्थल पर विवाद की स्थिति को टालें।

मकर राशि

पूंजी निवेश से अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। नए वस्त्रों की प्राप्ति आज हो सकती है। वाहन पर धन खर्च होगा। जरूरतमंद की मदद करे रुके कार्य बन जाएंगे। भूमि लाभ संभव है। कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा। कार्य की अधिकता से तनाव रहेगा। कार्य स्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे। मन की बात कहना का समय नहीं है।