newsdog Facebook

ट्राई साईकिल पा कर दिव्यांग रामराज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

Press Note 2019-07-12 11:51:18

कोटा |     ईश्वरनगर गांव के रामराज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब वह अपनी पेंशन की समस्या के समाधान आश्वासन के साथ  ट्राईसाईकिल पर सवार हो कर अपने घर के लिए रवाना हुआ। आया था पेंशन की समस्या ले कर मिल गई ट्राईसाईकिल। बोला रामराज आशा ही नहीं थी एक दिन यूं अचानक ट्राईसाईकिल मिल जाएगी। उसने प्रतिहार जी को बार बार धन्यवाद दिया जिन्होंने उसे आज यह तोहफा दिला दिया।

         गुरूवार को रामराज दिव्यांग पेंशन के सिलसिले में समस्या लेकर समाधान के लिए मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार के पास आया था। इस दौरान दिव्यांग रामराज के चलने की अक्षमता को सीईओ मुरलीधर प्रतिहार ने संवेदनशीलता से लिया और सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक रामराज मीणा से संपर्क कर दिव्यांग रामराज को ट्राई साईकिल उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। 
            इस पर सहायक निदेशक रामराज मीणा ने तुरंत ही सभी औपचारिकताएं पूरी कर दिव्यांग रामराज को ट्राईकिल उपलब्ध करवा दी। मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने रामराज को जिला परिषद परिसर में ही ट्राई साईकिल प्रदान कर लाभान्वित किया। साथ ही उसे उसकी पेंशन संबंधी समस्या के शीघ्र निस्तारण का भरोसा दिलाया।