newsdog Facebook

युवक गुपचुप में फेरे ले रहा था, पहली पत्नी पुलिस लेकर पहुंच गई

Patrika 2019-07-12 15:47:12

होशियारपुर, धीरज शर्मा : जिले के चब्बेवाल स्थित बस्सी कलां गावं में उस वक्त अजीब वाक्या हो गया जब फेरे के दौरान पहली पत्नी पुलिस लेकर रूपए मांगने पहुंच गई। मामला थाने तक पहुंच गया। पहली पत्नी रूपए मिलने के आश्वासन मिलने पर जैसे—तैसे मान गई। तभी फेरे पर बैठी युवती पूर्व में दो शादी की सूचना नहीं देने पर भड़क गई। आगे ऐसा नहीं करने का लिखित इकरारनामा देने पर तीसरी युवती ( Third Marriage ) के साथ फेरे पूरे हो सके।

यह दिलचस्प मामला देखने को मिला बस्सी कलां गांव में। इस गांव में पलविंदर सिंह शादी रचा रहा था। अभी फेरे शुरू ही हुए थे की तभी दूसरी पत्नी पुलिस लेकर पहुंच गई और वहां हंगामा शुरू कर दिया। दाे फेराें के बाद पुलिस ने शादी रुकवा दी। पुलिस पलविंदर व उसके परिजनाें काे थाने ले गई। वहां दूसरी पत्नी का कहना था कि तलाक अधूरा है क्योंकि शादी से पहले दिए गए 4 लाख में से केवल 2 लाख रुपए ही मिले हैं।

इस पर पलविंदर के परिवार ने कहा कि 21 अगस्त तक बाकी रूपए देने का आश्वसान दिया। इसके बाद दूसरी पत्नी मान गई। पलविंदर का परिवार वापस पहुंचा फेरे लेने पहुंचा तो मौजूदा तीसरी युवती इस बात पर खफा हो गई कि पहले की दो शादियों की सूचना क्यों नहीं दी गई। इस पर पंचायत के सामने दुल्हे ने लिखित में आश्वासन दिया कि भविष्य में वह ऐसी पुनरावृत्ति नहीं करेगा, यदि करता है तो इस पत्नी को 10 लाख रूपए देने पड़ेंगे। तब जाकर तीसरी पत्नी बचे हुए फेरे लेने को राजी हुई।