newsdog Facebook

बंद कमरे में मिला वृद्धा का सड़ा गला शव

Udaipur Kiran Hindi 2019-07-12 15:46:49

बजबज, 12 जुलाई (उदयपुर किरण). दक्षिण 24 परगना जिले के बजबज नगरपालिका के डीबीसीआर रोड इलाके में स्थित एक बंद कमरे से शुक्रवार  सुबह एक वृद्धा का सड़ा गला शव बरामद किया गया है. मृत महिला का नाम श्यामली घोष (65) बताया जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्यामली अपने घर में अकेली ही रहती थी. शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों ने मृतका के घर से  दुर्गंध आता महसूस किया. संदेह होने पर लोगों ने  पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर श्यामली का सड़ा गला शव मिला.

बताया जा रहा है कि तकरीबन चार वर्ष पहले श्यामली ने अपने बड़े बेटे का विवाह किया था. उसके बाद वह मानसिक अवसाद से ग्रस्त हो गई थी. श्यामली की लड़की का भी विवाह हो चुका था. पांच वर्ष पहले श्यामली के पति चंद्रनाथ बोस का देहांत हो चुका था. अपने पति के फिक्स डिपोजिट के पैसे से वह अपना संसार चलाती थी. कभी-कभी वह अपने बेटी और दामाद से मिलने जाती थी. शुक्रवार को जब इलाके के लोगों को श्यामली के घर से दुर्गंध मिली तो उन्हें संदेह हुआ और उन्हें पुलिस को सूचना दी. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है श्यामली की मौत प्राकृतिक रूप से हुई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News