newsdog Facebook

India Vs West Indies: तीसरे वनडे मैच से पहले ऋषभ पंत का बयान, बोले- पॉजिटिव क्रिकेट खेलकर देश के लिए मैच जीतना चाहता हूं

Inkhabar 2019-08-14 15:04:04

पोर्ट ऑफ स्पेन. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच आज त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन स्थित क्वीन्स पार्क ओवल में खेला जाएगा. टीम इंडिया को वनडे सीरीज जीतने के लिए सिर्फ एक मैच की दरकार है. वहीं वेस्टइंडीज की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगी. दोनों टीमों के बीच गुयाना के प्रॉविंस स्टेडियम में खेला गया पहला मैच बारिश के चलते नहीं हुआ थी. वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया ने कैरेबियन टीम को डकवर्थ लुइस के आधार पर 59 रनों से मात दी. तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने बयान दिया है. पंत का कहना कि वो सकारात्मक क्रिकेट खेलकर भारत के लिए मैच जीतना चाहते हैं.

ऋषभ पंत ने कहा कि मैं व्यक्तिगत तौर पर मैच में बड़ा स्कोर बनाना चाहता हूं, मैं जब भी मैदान पर बल्लेबाजी करने जाता हूं तो मैं इसके बारे में नहीं सोचता. मैं सकारात्मक क्रिकेट खेलना चाहता हूं जिसके चलते मैं देश के लिए मैच जीत सकूं. मेरे लिए हर मैच जरूरी है. एक क्रिकेटर होने के नाते मैं लगातार अपने खेल में सुधार कर रहा हूं.

ड्रेसिेंग रूम के माहौल पर पूछे गए सवाल के बारे में पंत ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में प्रत्येक व्यक्ति शांत रहता है. हमारा पूरा ध्यान तीसरे मैच पर है, हम तीसरा मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहते हैं. दूसरे मैच में पंत उस स्तर की बल्लबाजी नहीं कर पाए जिसके लिए वह जाने जाते है. पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए दूसरे मैच में पंत ने 35 गेंदों पर सिर्फ 20 रन बनाए थे.

पंत का मानना है कि हम लोगों के साथ कोई प्रयोग नहीं किया जा रहा है क्योंकि टीम मैनेजमेंट ने हमें चास दिया है ताकि हम टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर सकें. पंत का कहना है कि टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को अपनी पोजीशन पर बैटिंग करते हुए विश्वसनीय नजर आ रहा है. क्योंकि टीम मैनेजमेंट सपोर्ट कर रहा है.