newsdog Facebook

CRPF के होते हुए भी प्रियंका के घर में घुसे लोग, सुरक्षा में बड़ी चूक, बिना सुरक्षा जांच के घर में सेल्फी के लिए घुसे पांच लोग

Udaipur Kiran Hindi 2019-12-02 19:27:05

नई दिल्ली. गांधी परिवार से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में सेंध का मामला प्रकाश में आया है. सीआरपीएफ सुरक्षा होने के बावजूद बिना जांच के पांच लोग उनके घर में सेल्फी लेने घुस गए. मामला 25 नवंबर का बताया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

सूत्रों के अनुसार, गाड़ी से तीन से चार लोग घुसे थे, जो खुद को कार्यकता बता रहे थे. दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस सुरक्षा यूनिट का साफ कहना है कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं दी गई है. जानकारी के अनुसार, लोधी स्टेट में प्रियंका आवास पर 25 तारीख को 5 लोग फोटो खिंचवाने के लिए घुस गए. इस मामले में प्रियंका के कार्यालय का कहना है कि सीआरपीएफ लापरवाही के साथ काम कर रही है. बताया गया कि मामला सीआरपीएफ डीजी के पास है और इसकी जांच चल रही है.

जानकारी के अनुसार, ब्लैक स्कॉर्पियो में सवार तीन महिलाएं और दो युवक जबरन प्रियंका के आवास में घुस आए. उन्होंने बताया कि वे पांचों प्रियंका के साथ सेल्फी लेने के लिए घर में घुस गए थे. इस मामले को लेकर प्रियंका के कार्यालय ने चिट्टी लिखी है. मामला संज्ञान में आने के बाद दिल्ली पुलिस ने एक टीम भेजी है, जो प्रियंका से इस मामले में बात करेगी.

उल्लेखनीय है कि नवंबर में गांधी परिवार से एसीपीजी सुरक्षा हटाकर जेड-प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है. गांधी परिवार को पिछले 28 वर्षों से एसपीजी सुरक्षा प्रदान की गई थी.