newsdog Facebook

प्रियंका चोपड़ा ने फैंस के साथ साझा किया फिल्म करम से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

DHN 2020-05-23 06:20:27

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। यह किस्सा साल 2005 में आई फिल्म 'करम' से जुड़ा है। दरअसल इस फिल्म में प्रियंका एक गाना 'तिनका तिनका' गाती हुई दिखाई दे रही थी और इस गाने के रिलीज के बाद उनके ज्यादातर फैंस ये समझ बैठे थे कि इस गाने को असल में प्रियंका चोपड़ा ने ही गाया है, जबकि असल में इस गाने को प्रियंका ने नहीं किसी और ने गाया था। 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का वीडियो साझा करते हुए लिखा-'तिनका तिनका गाना मेरी फिल्म  'करम' का है। ये साल 2005 में रिलीज हुई थी। कुछ लोग नहीं जानते कि हिंदी फिल्मों में ज्यादातर प्लेबैक सिंगर्स गाना गाते हैं। मेरा सौभाग्य है कि जो मुझे कई बेहतरीन सिंगर्स ने अपनी आवाज दी। लेकिन जब ये गाना रिलीज हुआ तो ज्यादातर लोगों को लगा कि इसे मैंने ही गाया है। लेकिन वास्तव में ये मेरी पसंदीदा सिंगर्स में से एक अलीशा चिनॉय की आवाज थी। वो मेरी टोन से बहुत मिलती हैं। शुक्रिया अलीशा!'

संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'करम' में प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिनेता जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म का यह गाना उस समय काफी पॉपुलर हुआ था। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका में हैं। वह जल्द ही अमेरिकन सुपरहीरो फिल्म 'वी कैन बी हीरोज'में नजर आयेंगी।

यह खबर भी पढ़े: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

यह खबर भी पढ़े: छोटे पर्दे पर पति-पत्नी का किरदार निभाते-निभाते ये सितारे बन गए रील कपल से रियल कपल