newsdog Facebook

24 तारीख रविवार की सुबह होते ही अचानक होगा बड़ा चमत्कार, बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत

Live Hindi Khabar 2020-05-23 06:23:00

लाइव हिंदी खबर(राशिफल):-इस लेख में हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए अगले 50 साल तक शुभ समय रहेगा, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन राशि वाले लोगों पर भगवान कुबेर महाराज की विशेष कृपा दृष्टि पड़ने वाली है, जिससे इनके घर में पैसा ही पैसा आएगा, पारिवारिक रिश्तों में मिठास बनी रहेगी, आपके नए दोस्त बन सकते हैं, आपके पास धन की कोई कमी नहीं रहेगी

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

एक परिवर्तन आपके कार्य क्षेत्र में आने का संकेत दे रहा है। आप अपनी नौकरी बदल सकते हैं या अपने कार्यालय में एक से दूसरे विभाग में आपका स्थानांतरण हो सकता है । यह ऐसी स्थिति होगी जिसको आप पसंद करेंगे और इन संभावनाओ का आप लंबे समय से इंतजार भी कर रहे थे , इसलिए आप को इन अवसरों का पूरा लाभ उठाने की जरुरत है , ताकि आपका करियर उचित दिशा में चलता रहे ।आपका दिन मिला-जुला रहेगा | पारिवारिक काम को पूरा करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त हो सकता है | इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा . कोई सहपाठी आपसे अपनी बात शेयर कर मदद की उम्मीद कर सकता है और आप उसकी मदद के लिए तैयार होंगे।

भगवान कुबेर जी की कृपा से दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी, कार्य क्षेत्र में चल रही परेशानियां दूर हो सकती है, सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान की प्राप्ति होगी, वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है, प्रॉपर्टी के कामों में आपको अच्छा मुनाफा हाथ लगेगा, आप आर्थिक रूप से सुरक्षित होंगे और भविष्य में आय में वृद्धि के मजबूत संकेत हैं, सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी, संतान से विशेष कर पुत्र के कारण कुछ मानसिक परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है, व्यापार में आपको कोई नई उम्मीद मिल सकती है।

वे 5 राशियां मीन, धनु, मेष, तुला और कुंभ है, दोस्तों अगर आप भी अपने जीवन में खुशियां लाना चाहते हैं और कुबेर जी की कृपा पाना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में ●●जय कुबेर देव●● लिखकर कमेंट अवश्य करें, जिससे आपकी सभी मनोकामना पूरी होगी।

www.livehindikhabars.com