newsdog Facebook

रांग साइड में रफ्तार से घुसा कंटेनर, कार को टक्कर मार घसीटता हुआ ले गया, चालक की मौत, दो अन्य घायल

Patrika 2020-07-16 19:38:09

ब्यावरा.भोपाल (bhopal) रोड पर बीती रात करीब 1 बजे हुए भीषण हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। भोपाल से अपने साथियों के साथ लौट रहे युवक की कार को सामने से रांग साइड (Wrong Side) में रफ्तार से आया कंटेनर उन्हें टक्कर मारकर घसीटता हुआ ले गया। जिससे कार चला रहे जावेद पिता रोशन खां (33) निवासी रविशंकर कॉलोनी, ब्यावरा (biaora) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, साथ में बैठे रवि शर्मा और कुणाल व्यास को चोटें आई है। कुणाल का हाथ फ्रैक्चर हो जाने के कारण उसे भोपाल रेफर किया गया है।
थाना प्रभारी आदित्य सोनी ने बताया कि टक्कर मारने वाले कंटेनर (एचआर44एस8329) को पकड़ लिया है। उसके चालक के खिलाफ धारा-304-ए, 279, 337 और 184 के तहत कायमी कर ली है। रात करीब एक बजे हुई घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो गश्त कर रहा देहात पुलिस का बल मौके पर पहुंचा। साथ ही भोपाल जा रही राजगढ़ की डायल-100 गाड़ी वहां से गुजर रही थी। सभी ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। गुरुवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

बूंदाबांदी हो रही थी, लाइट का रिफ्लेक्शन समझ नहीं पाया चालक
मौके पर रात में ही जांच करने पहुंचे एएसआई (asi) शिवचरण यादव ने बताया कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय हल्की बूंदा-बांदी हो रही थी। कंटेनर चालक की रफ्तार अधिक थी और संभवत: बारिश में उसे सामने वाले वाहन की समझ नहीं पड़ी हो और लाइट के रिफ्लेक्शन के कारण उक्त हादसा हुआ हो। बताया जाता है कि उक्त युवक ब्यावरा के निजी नर्सिंग होम के लिए काम करता था। साथ ही अस्पताल के लिए ही जरूरी सामान खरीदने वे जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए, ड्राइवर साइड का हिस्सा ज्यादा क्षतिग्रस्त हुआ है।