newsdog Facebook

शादी का झांसा देकर एक्ट्रेस संग किया रेप

News Track Hindi 2020-07-24 11:10:00

हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है. इस मामले में सांताक्रूज इलाके में एक्ट्रेस से शादी का वादा कर उसके साथ बलात्कार किया गया है. वहीं इस आरोप में एक कॉन्ट्रैक्टर के खिलाफ केस दायर किया जा चुका है. जी दरअसल मुंबई पुलिस की ओर से सुदीप कुमार शाह नाम के शख्स के खिलाफ केस दायर किया जा चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस को दी गई शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा है कि, 'वह ओशीवारा इलाके में रहती है और वह सुदीप कुमार शाह को 2016 से जानती है. शाह ने उससे शादी करने का वादा किया था. दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने. लेकिन अभी पीड़िता को पता चला कि शाह पहले से शादीशुदा है.' इस मामले में पुलिस को दी गई जानकारी में एक्ट्रेस ने और भी चौकाने वाले खुलासे किये है. जी दरअसल पुलिस अधिकारी ने इस मामले के बारे में बात की.

उन्होंने मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप भी लगाया है कि सुदीप शाह ने एक अपार्टमेंट खरीदने के लिए उससे पैसे उधार लिए थे. वहीं आरोपी सुदीप कुमार शाह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दायर किया जा चुका है लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बीते दिनों भी एक एक्ट्रेस ने एक ऐसा ही केस दायर करवाया था. वहीं उस समय उस केस को लेकर भी काफी चर्चाएं हुईं थीं. फिलहाल इस मामले में जाँच जारी है.