newsdog Facebook

4 साल के बच्चे के साथ गांव के ही युवकों ने किया अप्राकृतिक यौन शोषण, दो गिरफ्तार

Live Cities 2020-09-04 16:18:19

पटना/अमित जायसवाल : बेहद ही शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. 4 साल के एक बच्चे के साथ दो लोगों ने मिलकर अप्राकृतिक यौन शोषण किया है. मामला सामने आने के बाद से बच्चे के परिवार और गांव के लोगों में काफी गुस्सा है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने इस पूरे मामले की जांच की. यह शर्मनाक मामला पटना जिले के रानी तालाब थाना के राघोपुर गांव का है.

इस मामले में पुलिस टीम ने तेजी से जांच की और फिर शुक्रवार को शामू मांझी और संजय मांझी को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, बात गुरुवार के शाम की है. 4 साल का बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था. आरोप है कि शामू और संजय वहां पहुंचे. बहला- फुसलाकर बच्चे को अपने कब्जे में लिया. उसे घर से दूर लेकर चले गए. इसके बाद दोनों ने मिलकर उस मासूम से बच्चे के साथ अप्राकृतिक काम किया.

घरवालों को इस बात का पता तब चला, जब उनका बेटा अजीब सी हालत में अपने घर लौटा. उसका हाल देखकर माता—पिता ने पूछना शुरू किया. तब जाकर बच्चे ने पूरी बात बताई. फिर शनिवार की सुबह पिता रानी तालाब थाना पहुंचे. पुलिस को पूरी बात की जानकारी दी. लिखित में एक कंप्लेन दर्ज कराई. इसके बाद ही पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू की. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.