newsdog Facebook

ये खिलाड़ी आईपीएल 2020 में लेंगे अपने कप्तान से ज्यादा सैलरी

Cricket Dhamaal Hindi 2020-09-16 12:30:00

आईपीएल का 13वां सीजन 2019 सितंबर से शुरू होने वाला है. आईपीएल सीजन 13 का उद्घाटन मैच 4 बार की विजेता मुंबई इंडियंस और तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जो इस आईपीएल सीजन में खेलेंगे. लेकिन अपनी टीम के कप्तान से ज्यादा सैलरी ले रहे हैं.

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी हैं, जिनको फ्रेंचाइजी ने 15 करोड़ में रिटेन किया है. जबकि टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को 7 करोड़ की सैलरी मिलती है.

रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन इस बार आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे, जिनको 7.6 करोड़ की सैलरी मिल रही है. वहीं टीम के कप्तान अय्यर की सैलरी 7 करोड़ है.

शिमरोन हेटमायर

शिमरोन हेटमायर इस बार आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. दिल्ली कैपिटल्स ने शिमरोन हेटमायर को 7.75 करोड़ में खरीदा है. जबकि टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर की सैलरी 7 करोड़ रुपए है.

आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं, जिनको KKR ने 8.5 करोड में रिटेन किया है. जबकि टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक को 7.4 करोड़ की सैलरी मिल रही है.

सुनील नरेन

सुनील नरेन को नाइट राइडर्स की टीम ने 12.5 करोड़ में रिटेन किया है. जबकि टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक की सैलरी 7.4 करोड़ रुपए है.

पैट कमिंस

पैट कमिंस को केकेआर ने 15.5 करोड़ में खरीदा है. जबकि कप्तान दिनेश कार्तिक की सैलरी 7.4 करोड़ है.