newsdog Facebook

भाईजान की दरियादिली, चुकाया फराज खान का मेडिकल बिल, बीमार अभिनेता के परिवार ने कहा- ‘भगवान उनका भला करे और उन्हें लंबी उम्र दे’

Hindi Khabar 2020-10-16 12:57:00

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान हमेशा से अपनी दरियादिली और बुरे वक्त में लोगों के साथ खड़े होते हुए नजर आते हैं। हालही में बीमार अभिनेता फैराज खान के परिवार ने सलमान खान को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया है। बेंगलुरु में अस्पताल में भर्ती कराए गए फराज की हालत गंभीर बनी हुई है।

अभिनेता 1990 के दशक में फरेब और मेहंदी जैसी फिल्मों में दिखाई दिए थे। उन्होंने कहा कि कई बार दौरे पड़ने के बाद उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। फ़राज़ के परिवार ने उनकी बीमारी के बारे में विस्तार से जानकारी देने और अस्पताल के खर्च को 25 लाख रुपये में सूचीबद्ध करने के लिए उनके लिए एक ऑनलाइन फंड बनाया था।

उनके छोटे भाई फाहमन ने मुंबई मिरर से कहा, “हम हमेशा सलमान खान के आभारी रहेंगे। भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे लंबी उम्र दे। ” अभिनेत्री पूजा भट्ट और सोनी राजदान ने भी इस फंड में योगदान दिया है। सलमान के योगदान के बारे में अभिनेता कश्मीरा शाह ने बताया, उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “आप वास्तव में एक महान इंसान हैं। फराज खान और उनके मेडिकल बिल की देखभाल के लिए धन्यवाद।

फरेब गेम के अभिनेता फ़राज़ खान की हालत गंभीर है और सलमान उनकी तरफ से खड़े हैं और उन्होंने उनकी मदद की जैसे कि वह कई अन्य लोगों की मदद करते हैं। मैं हमेशा उनकी एक सच्ची प्रशंसक रहूंगी। अगर लोग इस पोस्ट को पसंद नहीं करते हैं तो मुझे परवाह नहीं है। आपके पास मुझे अनफ़ॉलो करने का विकल्प है। जो मैं सोचती हूं और महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि वह इस फिल्म उद्योग के सबसे वास्तविक व्यक्ति हैं।

फ़राज़ की बीमारी के बारे में विवरण फंडरेज़र में साझा किया गया, जिसे परिवार के सदस्य फरहाद अबूशेर और अहमद शमून ने पोस्ट किया था। उन्होंने कहा कि फ़राज़ लगभग एक साल से खाँसी और उनकी छाती में संक्रमण से पीड़ित थे और यह हाल ही में बढ़ गया।

"डॉक्टर ने उसकी स्थिति देखी और कहा कि वह खुद अस्पताल में भर्ती हो जाए क्योंकि उसकी खांसी काफी तीव्र थी और किसी भी अन्य संक्रमण को रोकने के लिए, अस्पताल में भर्ती करना सबसे अच्छी बात थी।" । हालाँकि, जब उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, तो फ़राज़ को तीन बार दौरे पड़ने लगे। बाद में यह पता चला कि उनके मस्तिष्क में "हर्पिस संक्रमण जो उनकी छाती से फैल गया था" के कारण उन्हें दौरे का सामना करना पड़ा।