newsdog Facebook

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव बोले- सीएम नितीश थक गए हैं, अब उनसे राज्य नहीं संभलेगा

News Track Hindi 2020-10-16 12:56:46

पटना: बिहार में उद्योग न लगने के सीएम नीतीश कुमार के तर्क पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को एक बार फिर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि "कई जनसभाओं में सीएम नी​तीश कुमार ने कहा कि हमने प्रयास कर लिए हैं, नौकरियां नहीं दी जा सकती हैं। नीतीश कुमार प्रत्येक मुद्दे से भागने का काम कर रहे हैं, स्पष्ट रूप से उन्होंने हाथ खड़े कर दिए हैं। 

तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जी ने खुद ही मान लिया है कि वो नौकरी नहीं दे सकते हैं।" उन्होंने कहा कि "मुख्यमंत्री नीतीश अब थक गए गए हैं। अब वे बिहार नहीं संभाल सकते। वह अब विकास, बेरोजगारी, शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था और गरीबी पर चर्चा करना नहीं चाहते। तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कहते हैं कि भौगोलिक कारणों से यह उद्योग नहीं लग सकता और इसी वजह से रोजगार के अवसर नहीं हैं।" 

वहीं तेजस्वी ने गुरुवार को कहा था कि सीएम कहते हैं कि प्रदेश में जमीन नहीं है, राज्य समुद्र के किनारे नहीं है, ऐसे में वह बताएं कि क्या सारे विकसित राज्य समुद्र किनारे हैं? तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, '' युवा साथियों, इसे आप बिहार का दुर्भाग्य कह सकते है। आदरणीय नीतीश कुमार जी कभी कहते है बिहार में भूमि नहीं है इसलिए उद्योग नहीं लग सकते। कभी कहते हैं बिहार समुद्र किनारे नहीं है। कभी कहते हैं, बिहार के पास संसाधनों की कमी है।''