newsdog Facebook

पप्पू यादव ने शुरू की जन अधिकार प्रतिज्ञा यात्रा, PDA के लिए मांगा 3 साल, जनता की सु’रक्षा का किया वादा

Live Samachar 2020-10-16 13:34:34

जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुरुवार को जहानाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वे जहानाबाद के हर दु’ख-द’र्द के समय यहां मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि यहां म’र्डर हुआ, यहां ब’लात्का’र हुआ और यहां दं’गा हुआ तो न नीतीश कुमार आए और न ही महागठबंधन के नेता यहां पहुंचे।

पप्पू यादव का सरकार पर नि’शाना

पप्पू यादव ने इस जनसभा और साथ ही जन अधिकार प्रतिज्ञा-यात्रा के दौरान जहानाबाद विधानसभा में प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार सुल्तान अहमद को जीत दिलाने की अपील की। पप्पू यादव ने कहा कि पीडीए को बस तीन साल का मौका दें। जहानाबाद की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल देंगे। जहानाबाद में छात्रों को शिक्षा और युवाओं को रोजगार मिलेगा। 30 साल बनाम 3 साल का नारा देते हुए ‘जाप’ और पीडीए ने संकल्प लिया कि अगर सुल्तान अहमद को जहानाबाद विधानसभा से आशीर्वाद मिलता है तो हमारी पहली प्राथमिकता होगी कि जहानाबाद की बेटी और मां सुरक्षित रहें।

इसके साथ ही पप्पू यादव ने वादा किया कि वे हर कोने पर सीसीटीवी के ज़रिए भ्र’ष्टाचा’र पर नज़र रखेंगे। छात्र-छात्राओं को बेहतर शिक्षा और युवाओं को रोजगार दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि हम हर परिस्थिति में आपके साथ हैं। उन्होंने सरकार पर आ’रोप लगाया कि नीतीश कुमार ने बिहार में मा’फिया रा’ज बना दिया। इस रा’ज में ब’लात्का’र की घ’टना’एं बे’तहा’शा बढ़ी हैं। भ्र’ष्टाचा’र ब’ढ़ा है।

Like this:

Like Loading...