newsdog Facebook

बिहार चुनाव: तेजस्वी यादव का कहना है कि "सीएम नीतीश ने पहले ही दे दी है हार"

Herald Spot 2020-10-16 13:27:04

पटना: राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में उद्योग न होने को लेकर एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि "कई जनसभाओं में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि" हमने प्रयास किए हैं, नौकरियां नहीं दी जा सकती हैं। नीतीश कुमार हर मुद्दे से भागने का काम कर रहे हैं, जाहिर है, उन्होंने हार मान ली है।

तेजस्वी ने कहा कि "सीएम नीतीश कुमार ने खुद स्वीकार किया है कि वह नौकरी नहीं दे सकते।" उन्होंने कहा कि "मुख्यमंत्री नीतीश अब थक चुके हैं। अब वे बिहार को नहीं संभाल सकते। वह अब विकास, बेरोजगारी, शिक्षा और स्वास्थ्य प्रणाली और गरीबी पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं।" तेजस्वी ने कहा कि "सीएम नीतीश कहते हैं कि यह उद्योग भौगोलिक कारणों से स्थापित नहीं किया जा सकता है और इसीलिए रोजगार के अवसर नहीं हैं।"

दूसरी ओर, तेजस्वी ने गुरुवार को कहा कि "सीएम कहते हैं कि राज्य में कोई जमीन नहीं है, राज्य समुद्र के किनारे नहीं है, ऐसे में क्या उन्हें बताना चाहिए कि सभी विकसित राज्य समुद्र के किनारे हैं?" तेजस्वी ने ट्वीट किया कि, "आप इसे बिहार का दुर्भाग्य कह सकते हैं। आदरणीय नीतीश कुमार कभी-कभी कहते हैं कि बिहार में कोई जमीन नहीं है, इसलिए उद्योग नहीं बनाए जा सकते। कभी-कभी यह कहा जाता है कि बिहार समुद्र के किनारे नहीं है। कभी-कभी यह कहा जाता है कि बिहार के पास संसाधनों की कमी है ”।