newsdog Facebook

जानिए हेमा मालिनी की जवां और ग्लोइंग स्किन का राज….

Kaalamita News 2020-10-17 10:57:48

नई दिल्ली : बॉलीवुड ड्रीम गर्म यानी हेमा मालिनी 70 के दशक की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। हेमा मालिनी अपनी एक्टिंग के अलावा अपने ब्यूटी और फिटनेस के लिए चर्चा में बनी रहती हैं।हेमा मालिनी अपने ग्लोइंग स्किन के लिए नेचुरल चीजे करती हैं। हेमा मालिनी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर जानते है उनके ब्यूटीफूल और ग्लोइंग स्किन का राज।हेमा मालिनी अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती है। फिट रहने के लिए योग के साथ साथ डांसिंग भी करती हैं। हेमा मालिनी कई स्टेज शो में डांस कर चुकी है। हेमा ग्लोइंग स्किन के लिए डांस करती हैं।हेमा मालिनी अपने जवां और ग्लोइंग स्किन के लिए हेल्दी डाइट लेती हैं।


हेमा मालिनी सुबह उठकर सबसे पहले गुनगुना पानी पीती हैं। इसके साथ साथ वह अपनी डाइट में फल और सब्जियां का सेवन सकती हैं। हेमा मालिनी के अनुसार शरीर को हाइड्रेटेड रखना बहुत जरुरी होता है। इसलिए वह अपनी डाइट में नारियल पानी, ग्रीन ट्री और फ्रुट जूस का सेवन करती हैं।हेमा मालिनी एक्ट्रेस के साथ साथ सांसद भी हैं। हेमा मालिनी का शेड्यूल काफी बिजी रहता है। हेमा कितनी भी बिजी रहें लेकिन वह अपनी नींद जरुर पूरी करती हैं।

कभी नींद पूर नहीं होती है तो वह योग और मेडिटेशन करती है जिससे उनका चेहरा फ्रेश बना रहे।हेमा मालिनी अपने ग्लोइंग स्किन के लिए रोज एक नारियल पानी पीती हैं। नारियल पानी पीने से स्किन हाइड्रेट रहती है। जिससे स्किन की फाइन लाइन्स कम हो जाती है। साथ ही चेहरे पर ग्लो देखने को मिलता है। नारियल पानी ना केवल ग्लोइंग स्किन बल्कि हेल्थ के लिए भी बहुत अच्छा होता है।हेमा मालिनी अपनी चमकदार स्किन के लिए योग और प्राणायाम करती है। इससे उनकी स्किन टाइट और चमकदार बनी रही हैं। हेमा मालिनी 72 साल की उम्र में योग करती है, ऐसे में वह लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन हैं।



Continue Reading