newsdog Facebook

Kangana Ranaut: एक बार फिर कंगना रनौत ने थाली वाले बयान को लेकर जया बच्चन पर कसा तंज

Samachar Nama 2020-10-17 00:00:00

पिछले काफी समय से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने हाल ही में दिनों में बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ऐसे ऐसे बयान दिए है जिसकी वजह से काफी विवाद भी हो चुका है। हालांकि कंगना रनौत ने उनके बयानों पर विवाद फैलाने वालों को मुंह तोड़ जवाब देकर शांत करा दिया है। कंगना रनौत ने एक बार फिर से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन के एक बयान को लेकर उनपर हमला किया है।

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को शेयर करते हुए इसमे कंगना रनौत ने कहा है कि, उन्होंने अपनी आने वाले फिल्म तेजस’ और ‘धाकड़’ की तैयारी शुरू कर दी है। इन दोनों फिल्मों में मैं फौजी और जासूस का किरदार निभाने वाली है।

View this post on Instagram

I have started action training for my upcoming action films #Tejas and #Dhakaad I play a Fauji and a Spy respectively in these films. Bollywood ki thali may have given me a lot but post Manikarnika success I too have given Bollywood it’s first ever legitimate action heroine ❤️

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Oct 15, 2020 at 8:33pm PDT


कंगना ने आगे कहा कि बॉलीवुड की थाली ने उनको बहुत कुछ दिया हो लेकिन फिल्म मणिकर्णिका की सफलता के बाद वो बॉलीवुड की पहली और शानदार एक्शन अभिनेत्री का तोहफा जरूर देंगी। अभिनेत्री की इस बात ये ऐसा लग रहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्मों में एक के बाद एक कई एक्शन किरदार निभाने वाली है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने जया बच्चन पर वार किया है। अगर आपको याद हो तो आपको बता दें कि कुछ समय पहले अभिनेत्री जया बच्चन ने बॉलीवुड के खिलाफ बोलने वाले लोगों पर अप्रत्यक्ष रूप में वार करते हुए संसद में कहा था कि, कुछ लोग जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते हैं इसके अलावा उन्होंने कहा था कि कुछ लोग जबरदस्ती बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे है। उनके इस विवाद पर काफी बवाल हुआ था और कंगना रनौत ने भी जया बच्चन के इस विवाद पर विरोध किया था और उन पर पलटवार करने से कोई गुरेज नहीं किया था। अब अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक बार फिर से कंगना ने जया पर तंज कसा है।