newsdog Facebook

फराज की मदद के लिए आगे आए सेलेब्स, सलमान ने फिर दिखाई दरियादिली

Nari Punjab Kesari 2020-10-17 10:46:36

'फरेब' और 'मेंहदी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर फराज खान इन दिनों मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रहे हैं। न्यूरोलाॅजिकल डिसआर्डर से पीड़ित एक्टर बेंगलुरू के एक अस्पताल में ICU में भर्ती हैं। एक्टर के इलाज के लिए 25 लाख रूपए की जरूरत है लेकिन उनके परिवार की आर्थिक हालत ठीक न होने के कारण वे उनका इलाज करवाने में असर्मथ हैं। फराज के भाई ने आर्थिक मदद की अपील की थी। जिसके बाद बाॅलीवुड के कई सेलेब्स ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। 

बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने फराज खान के सारे अस्पताल के बिल चुका दिए है। इस बात की जानकारी कश्मीरा शाह ने दी है। कश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'आप वास्तव में एक महान इंसान हैं। फराज खान और उनके मेडिकल बिल का ध्यान रखने के लिए धन्यवाद। फराज खान की हालत गंभीर है और सलमान उनकी तरफ से खड़े हैं और उनकी मदद की जैसे वह कई अन्य लोगों की मदद करते हैं।'

          View this post on Instagram                  

You are truly a great Human Being. Thank you for taking care of Faraaz Khan and his medical bills. Actor Faraaz Khan of Fareb fame is in critical condition and Salman has stood by his side and helped him like he helps so many others. I am and will always remain a true admirer. If people don’t like this post I don’t care. You have a choice to unfollow me. This is what I think and feel. I think he is the most genuine person I have ever met in this film industry @beingsalmankhan

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1) on Oct 14, 2020 at 9:10am PDT

 

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी फराज की मदद के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से आगे आने की अपील की थी। जिसके बाद बाॅलीवुड के कई सितारे आगे आए और बीते तीन दिनों में फराज के इलाज के लिए 13 लाख से ज्यादा की धनराशि जमा हो चुकी है। सलमान के अलावा महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने भी फराज खान की आर्थिक मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। 

गौरतलब है कि फराज के भाई फहमान ने एक इंटरव्यू में एक्टर के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि भाई कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर्स की मानें तो अभी भी सिर्फ 50 प्रतिशत चांस हैं कि वह बच पाएंगे। हालांकि वह ट्रीटमेंट पर तो रिएक्ट कर रहे हैं लेकिन अभी भी बेहोश है। आगे के इलाज के लिए परिवार वालों को 25 लाख रूपयों की जरूरत है। न्यूरोलाॅजिकल डिसआर्डर से पीड़ित फराज को ब्रेन इंफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है।