newsdog Facebook

पैसा न मिलने से दुखी हैं टीवी9भारतवर्ष के स्ट्रिंगर

bhadas4media.com 2020-10-17 00:00:00

झारखड के कई स्ट्रिंगर का पैसा डकारने की फिराक में है टीवी9भारतवर्ष. यहां कार्यरत राहुल चौधरी नामक शख्स खून के आंसू रुला रहा स्ट्रिंगरों को. भुगतान न होने से एक एक कर स्ट्रिंगर चैनल के वाट्सअप ग्रुप से करने लगे हैं लेफ्ट…

TRP की रेस में खुद को पाक साफ खिलाड़ी बताने वाले टीवी9भारतवर्ष में काम करनेवाले स्ट्रिंगर अब एक एक कर चैनल को टाटा बाई बाई कहने लगे हैं.

इन सबके पीछे का मुख्य खिलाड़ी है इनपुट वाला राहुल चौधरी.

ये शख्स चैनल प्रबंधन की नज़र में खुद को साफ सुथरा और पैसे की बचत का झांसा देकर स्ट्रिंगरों को खून के आंसू रुला रहा है. मानो चैनल उसकी खानदानी जागीर हो और पैसे उसके पिताजी की जेब से देने पड़ रहे हैं.

वो सभी स्ट्रिंगर का पैसा दबाकर प्रबंधन को कम कॉस्ट का झांसा देते हुए बेशर्मी कर रहा है। जिस दिन राहुल को निकाला जाएगा उस दिन सभी स्ट्रिंगर दिवाली मनाएंगे।

यह कहता है कम्पनी का पैसा क्यों बर्बाद करूँ? तो सुन ओ राहुल, चैनल तेरे पिताजी की संपत्ति नहीं है… स्ट्रिंगर पैसे अपनी मेहनत की लेते हैं, तुझ जैसे हरामखोरी करके नहीं।

इतना ही गुमान है खुद की काबिलियत पर तो इस्तीफा दे दो, तब समझेंगे स्ट्रिंगर की तुझमें भी दम है। दिनभर गुटबाज़ी और पॉलिटिक्स करता रहता है।

जो लोग आदमी को आदमी नहीं समझते हैं उन्हें ईश्वर एक दिन ऐसा दिखाता है जब कोई उनके साथ खड़ा नहीं होता है।

सभी की बद्दुआ लगेगी तुझे!


एक मीडियाकर्मी द्वारा भेजे गए पत्र पर आधारित.

Share on: