newsdog Facebook

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मांगे इस बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट!

News of Bihar 2020-10-17 22:02:53

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस बार एनडीए गठबंधन में भी कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। NDA का हिस्सा रहे लोजपा ने जदयू के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोल दिया है। जदयू और लोजपा के बीच टकराव के मध्य नजर, लोजपा ने एनडीए का दामन छोड़ कर अकेले ही विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया। जिसके बाद लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जदयू के खिलाफ सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने की घोषणा कर दी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि लोजपा, बीजेपी के खिलाफ किसी भी सीट पर चुनाव नहीं लड़ेगी।

जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयशी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाए।लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयशी की मदत करें।भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएँगे।जे॰डी॰यू॰ को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा।

— युवा बिहारी चिराग पासवान (@iChiragPaswan) October 17, 2020

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान हमेशा से कहते आए हैं कि, वह बीजेपी के साथ अपना गठबंधन नहीं तोड़ रहे हैं, उन्हें जदयू का साथ देना सही नहीं लग रहा है। और वह एन डी ए भी जदयू की वजह से ही छोड़ रहे हैं। इस बात का प्रमाण चिराग पासवान ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए बीजेपी के प्रत्याशी को लेकर आज वोट मांगते हुए लिखा है कि ‘जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयशी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाए।लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयशी की मदत करें।भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएँगे।जे॰डी॰यू॰ को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा।’

ये भी पढ़े  गिरिराज सिंह का विवादित बयान, देश विभाजन के समय पूर्वजों ने की गलती

आपको बता दूं कि लोजपा के एनडीए गठबंधन से अलग होने के बाद बीजेपी के कई नेता लोजपा को अपने साथ खड़े होने से मना कर दिया है। बीजेपी ने तो यहां तक कहा कि लोजपा वोटकटवा पार्टी है।

  • TAGS
  • BJP
  • Chirag Paswan
  • Shreyasi singh
SHARE Facebook Twitter
  • tweet
Previous articleमिथिलांचल का प्रसिद्ध कोचिंग संस्थान पाठशाला इन्स्टिच्युट के शत-प्रतिशत छात्र-छात्राओं ने नीट-मेडिकल परीक्षा में लहराया सफलता का परचम! Desk Editor