newsdog Facebook

DC vs CSK : कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बड़ा खुलासा, बताया क्यों ब्रावो की जगह जडेजा ने डाला आखिरी ओवर

India TV Hindi 2020-10-18 08:36:38
Image Source : IPLT20.COM Stephen Fleming Big reveal why Ravindra Jadeja replaced Dwayne Bravo in the last over DC vs CSK

आईपीएल 2020 के 34वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 5 विकेट से एक और हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में 180 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली को 17 रन की जरूरत थी। आखिरी ओवर चेन्नई के लिए ड्वेन ब्रावो की जगह रविंद्र जडेजा ने डाला और अक्षर पटेल ने उनके ओवर में तीन छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि क्यों उनके डेथ ओवर स्पेशलिस्ट और टी20 क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले ड्वेन ब्रावो ने 20वां ओवर नहीं डाला।

ये भी पढ़ें - SRH vs KKR Dream11 Prediction : यहां देखें आज के मैच की धाकड़ Dream11 टीम, इसे चुन सकते हैं कप्तान

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा "ड्वेन ब्रावो मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिस वजह से उन्होंने आखिरी ओवर नहीं डाला। हो सकता है वह कुछ दिन या फिर हफ्ते तक बाहर रहे।"

फ्लेमिंग ने ब्रावो की चोट के बारे में बताते हुए कहा "उनकी कमर में चोट आई है और यह इतनी गंभीर थी कि उन्हें मैदान से बाहर लाना पड़ा। वह स्पष्ट रूप से निराश है कि वह आखिरी ओवर नहीं डाल सके।"

ये भी पढ़ें - DC vs CSK : आईपीएल में पहला शतक लगाने के बाद बोले शिखर धवन, 'मेरे पास हर पिच के लिए रणनीतियां है'

उन्होंने आगे कहा "उसे फिर से आगे बढ़ने के लिए आश्वस्त होना होगा, लेकिन इस स्तर पर आप सोचेंगे कि कुछ दिन या कुछ हफ़्ते लगेंगे, लेकिन हम उसका आकलन कल करेंगे।"

इस मैच में दिल्ली की ओर से शिखर धवन ने शतकीय पारी खेली। फ्लेमिंग का कहना है कि अगर शुरुआत में हमने उनके कुछ कैच ना छोड़े होते तो हम उन पर दबाव बनाकर नतीजा बदल सकते थे। धवन ने चेन्नई के खिलाफ 101 रन की नाबाद पारी खेली।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 180 रन का लक्ष्य रखा था और इस लक्ष्य को दिल्ली ने शिखर धवन के शतक और अक्षर पटेल की तूफानी पारी के चलते एक गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage