newsdog Facebook

Virender Sehwag said about Rahul Tewatia, 'As his time is going on, it seems that he will also make Covid-19's Vaccine'

India TV Hindi 2020-10-18 09:06:30
Image Source : TWITTER/VIRENDER SHEWAG Virender Sehwag said about Rahul Tewatia, 'As his time is going on, it seems that he will also make Covid-19's Vaccine'

भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को उनके अनूठे अंदाज में तारीफ करने के लिए जाना जाता है। चाहे किसी खिलाड़ी को जन्मदिन की मुबारकबाद देनी हो या फिर किसी खिलाड़ी के प्रदर्शन की तारीफ करनी हो, सहवाग उसे अपने ही निराले अंदाज में करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में सहवग ने ट्विटर पर राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया की तारीफों में कसीदे पढ़े हैं और उन्होंने कहा है कि जैसा तेवतिया का समय चल रहा है अगर उसे कोविड वैकसीन बनाने का मौका मिले तो वह वो भी बना देगा।

वीरेंद्र सहवाग ने यह ट्वीट तेवतिया की एक तस्वीर के साथ किया है जिसमें वह बाउंड्री पर विराट कोहली का अविश्वसनीय कैच पकड़ रहे हैं। आईपीएल 2020 का 33वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया। इस मैच में राजस्थान द्वारा मिले 178 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली शानदर बल्लेबाजी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें - DC vs CSK : कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बड़ा खुलासा, बताया क्यों ब्रावो की जगह जडेजा ने डाला आखिरी ओवर

जब कोहली 43 रन पर थे तो उन्होंने 13वां ओवर लेकर आए कार्तिक त्यागी की गेंद पर अपना पसंदीदा फ्लिक शॉट लगाया, लेकिन बाउंड्री पर खड़े तेवतिया ने अपनी सूझ-बूझ से उस कैच को पकड़कर राजस्थान की मैच में वापसी कराई।

तेवतिया की इस कैच की तारीफ करते हुए सहवाग ने लिखा "तेवतिया कुछ भी कर सकते हैं। अगर कोविड वैकसीन बनाने का मौका मिल गया, तो जैसा उनका टाइम चल रहा है, लगता है बना देंगे। उनका क्या सीजन जा रहा है।"

ये भी पढ़ें - SRH vs KKR Dream11 Prediction : यहां देखें आज के मैच की धाकड़ Dream11 टीम, इसे चुन सकते हैं कप्तान


तेवतिया की इस लाजवाब कैच के बावजूद राजस्थान की टीम यह मैच नहीं जीत पाई। आरसीबी के लिए एबी डी विलियर्स ने 22 गेंदों पर 55 रन की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को 7 विकेट से यह मैच जिताया।

बात तेवतिया की करें तो उनके लिए यह सीजन काफी शानदार जा रहा है। वह बल्लेबाजी, गेंदबाजी समेत फील्डिंग में भी पूरी जान लगा रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तो उन्होंने अपनी टीम के लिए मैच जिताऊ पारियां भी खेली थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage