newsdog Facebook

IAS टॉपर टीना डाबी और IAS अतहर होंगे जुदा, फैमिली कोर्ट में दोनों ने लगाई तलाक की अर्जी

Special Coverage News 2020-11-20 21:10:22

दोनों ने साल 2018 में शादी की थी.

x


जयपुर : सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रही टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. दोनों ने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है. सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और अतहर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी. दोनों ने साल 2018 में शादी की थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में 11 मई 2015 को दोनों की मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे थे. अब दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है. अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं. फिलहाल दोनों जयपुर में तैनात हैं. टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं.

बता दें कि 2015 की यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी ने जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर उल शफी खान के साथ शादी रचाई थी. अतहर ने भी साल 2015 में सिविल सर्विस परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी.

बता दें कि आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी के फैसले पर हिंदू महासभा ने ऐतराज जताया था और इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था. अतहर अनंतनाग के रहने वाले हैं और टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं.

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story