newsdog Facebook

IAS टीना डाबी और अतहर होंगे जुदा, फैमिली कोर्ट में दोनों ने लगाई तलाक की अर्जी

Herald Spot 2020-11-21 13:53:04

जयपुर। सिविल सर्विस परीक्षा 2015 की टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। टीना ने अपने बैच के आईएएस और यूपीएसई परीक्षा में नंबर दो पर रहे पति अतहर आमिर को तलाक देने का फैसला किया है। सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रही टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. दोनों ने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है. सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और अतहर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी. दोनों ने साल 2018 में शादी की थी.

बता दें कि 20 मार्च 2018 को टीना ने जयपुर में अतहर से शादी की थी। 9 अप्रैल 2018 को दोनों ने जयपुर जिला कलेक्टर के यहां कोर्ट मैरिज की और फिर पहले कश्मीरी और फिर हिंदू रिवाज से शादी का जश्न मनाया गया। यूपीएसई टॉप करते ही अचानक सुर्खियों में आये इस दंपती की ओर से अब तलाक की अर्जी देते हुये अलग होने का फैसला किया है।


सोशल मीडियो पर चर्चा में रहने वाली टीना के ट्वीटर अकाउंट पर उनकी शादी के बाद अतहर के साथ महज दो तस्वीरें देखने को मिली है। एक शादी के छह महीने बाद ताजमहल के पास तो दूसरी उसके एक महीने बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक कार्यक्रम के दौरान। हिंदू-मुस्लिम शादी को लेकर पहले भी कई सवाल उठये गये थे और अब तलाश की खबर के बाद भी सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले लोग इसे अपने ढंग से पेश कर रहे हैं। हालांकि इन सबके बीच टीना डाबी और अतहर आमिर की ओर से कोई बयान नहीं आया है।


Around the Web

Ads by RevcontentThe content you see here is paid for by the advertiser or content provider whose link you click on, and is recommended to you by Revcontent. As the leading platform for native advertising and content recommendation, Revcontent uses interest based targeting to select content that we think will be of particular interest to you. We encourage you to view our Privacy Policy and your opt out options here.

Want your content to appear on sites like this?

Increase Your Engagement Now!

Want to report this publisher's content as misinformation?

Submit a Report

Remove Content Link?

Please choose a reason below:

Fake NewsMisleadingNot InterestedOffensiveRepetitive