newsdog Facebook

अगर आप को भी सपने में दिखाई दें यह चार जानवर तो समझे आप को मिलने वाला है खूब सारा पैसा

Sabkuchgyan 2020-11-21 16:44:56


 सपने में ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर सपने का एक मतलब होता है सपने में दिखाई देनेवाली कुछ चीजें दुखों का संकेत देती हैं जबकि सपने में कई ऐसी चीजें भी दिखाई देती हैं जो इस बात की ओर इशारा करती हैं कि आनेवाले समय में आपको किसी न किसी माध्यम से ढेर सारा पैसा मिलनेवाला है।

यह चार जानवर तो समझे आप को मिलने वाला है खूब सारा पैसा

1- ज्योतिष के अनुसार सपने में गाय को देखना बहुत ही शुभ संकेत है यह सपना इस बात की ओर इशारा करता है कि आपको जल्द ही धन सम्मान मिलने वाला है।

2- सपने में हाथी देखना बहुत ही शुभ माना जाता है ज्योतिषों की मानें तो सपने में हाथी देखने का मतलब है कि आपको किसी माध्यम से खूब पैसा मिलनेवाला है।

3- सपने में सफेद घोड़े का दिखाई देना आपके भाग्यशाली होने का संकेत देता है इस तरह का सपना आए तो समझ लीजिए कि धन के मामले में भाग्य आपका भरपूर साथ देनेवाला है।

 

4- सपने में काले सांप का नज़र आना भी शुभ संकेत माना जाता है सपने में सांप दिखाई दे तो समझ लीजिए कि आपको धन लाभ होनेवाला है।



हमारा उदेश्य ज्ञान को बढ़ाना है यहाँ पर हम अनमोल विचार , सुविचार , प्रेरणादायक हिंदी कहानियां , अनमोल जानकारी व रोचक जानकारी के माध्यम से ज्ञान को बढाने की कोशिश करते हैं। यदि इसमें आपको गलती दिखे तो तुरंत हमें सूचित करें हम उसको अपडेट कर देंगे।