newsdog Facebook

प्रिया पुनिया ने इन 2 पुरुष क्रिकेटरों को बताया अपना आइडल

sportzwiki Hindi 2020-11-21 20:06:00

आज हम भारत की एक ऐसी महिला क्रिकेटर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो खूबसूरती की एक मिसाल है. उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. हम बात कर रहे हैं 24 वर्षीय प्रिया पुनिया की, वह मैदान पर चौकों-छक्कों की बारिश करती है. साथ ही मैदान के बाहर अपनी खूबसूरती का काफी ध्यान भी रखती है.

भारत के लिए अब तक खेल चुकी है 3 वनडे 3 टी-20

बता दें, कि प्रिया पुनिया 5 वनडे और 3 टी-20 मैच भारतीय टीम के लिए खेल चुकी है. अपने खेले 5 वनडे मैचों में उन्होंने 43.75 की शानदार औसत से 175 रन बनाये हुए हैं. 3 टी-20 मैचों में उन्होंने 9 रन बनाए हैं.  साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक वनडे मैच के दौरान प्रिया ने 75 रन की नाबाद पारी खेली थी और अपनी टीम को मैच जीताया था. वह अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए, तो पहचानी जाती ही है. साथ ही वह खूबसूरती के लिए भी सुर्खियों में बनी हुई है.

शादी का क्या है वो कभी भी हो सकती?

इसी बीच अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय महिला क्रिकेटर प्रिया पुनिया ने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया है. जब उनसे पूछा गया कि उनका अपनी शादी को लेकर क्या विचार है, तो इसके जवाब में प्रिया पुनिया ने कहा,

“पहले देश के लिए कुछ कर ले, शादी का क्या है वो तो कभी ही हो सकती है.”  

राहुल द्रविड़ और विराट कोहली को मानती अपना आइडल

प्रिया पुनिया से जब पूछा गया कि वह अपना आइडल किन्हें मानती है, तो इसके जवाब में उन्होंने

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली व भारतीय टीम की द वॉल कहे जाने वाले राहुल द्रविड़  

का नाम लिया है. अपने कई इंटरव्यू में प्रिया पुनिया इन दोनों ही खिलाड़ियों की जमकर तारीफ करती हुई नजर आती है. प्रिया पुनिया राईट हेंड की स्टाइलिश ओपनर बल्लेबाज है, जो मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेलने की काबिलियत रखती है.