newsdog Facebook

टीवी एक्ट्रेस राजश्री रानी ने ऑनस्क्रीन भाई से रचाई शादी, सामने आई वेडिंग की तस्वीरें

News India Live 2020-11-22 21:37:01

फिल्म औ टीवी इंडस्ट्री में शादी का सीजन शुरु हो चुका है। इन दिनों सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस राजश्री रानी (Rajshri Rani) ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचाई है। राजश्री रानी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौरव मुकेश जैन (Gaurav Mukesh Jain) संग शादी रचाई है।


 


 

राजश्री रानी ने 20 नवंबर 2020 को पूरे रीति-रिवाज से ग्वालियर में गौरव जैन संग सात फेरे लिए। कोरोना वायरस के चलते इस कपल ने कम मेहमानों की मौजूदगी में शादी रचाई। सोशल मीडिया पर अब कपल की शादी की फोटोज वायरल हो रही हैं।

 

गौरव और राजश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग फंक्शन्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह गौरव जैन संग रोमांटिक पोज देती दिखाई दे रही हैं। फोटोज में राजश्री रेड ब्राइडल लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हैवी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है, जबकि गौरव जैन सफेद शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं।


 

 



आपको बता दें इस कपल ने रिल लाइफ में भाई-बहन का रोल निभाया है। टीवी शो ‘सुहानी सी एक लाडकी’ में इन्होंने भाई-बहन की भूमिका निभाई थी और अब वे एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।


सुहानी सी एक लड़की शो 2014 में आया था। इस शो के दौरान ही राजश्री और गौरव की मुलाकात हुई थी। इस शो में राजश्री का नाम सुहानी था और इन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जिसका रंग सांवला था और इस रंग की वजह से हर कोई उसका मजाक उड़ाया करता था।