newsdog Facebook

राखी सावंत के भाई राकेश का बड़ा खुलासा, कहा- जीजू भारत आने की कोशिश कर रहे है और दोनों बिग बॉस के घर में...

Sanjeevni Today 2021-01-12 04:05:00

राखी सावंत को अपने पति रितेश के आने का इंतजार है क्योंकि वह दुनिया को यह विश्वास दिलाने की कोशिश कर रही है कि वास्तव में उनकी शादी हो चुकी है।


बिग बॉस 14 में फूल एंटरटेन कर रही राखी सावंत को अपने पति रितेश के आने का इंतजार है क्योंकि वह दुनिया को यह विश्वास दिलाने की कोशिश कर रही है कि वास्तव में उनकी शादी हो चुकी है। अब उनके भाई राकेश सावंत ने उनकी शादी के बारे में खुलासा किया है और कहा है कि रितेश व्यापार के कारण विदेश में हैं और फिलहाल फ्लाइट्स भी नहीं आ रही हैं। रितेश राखी से बहुत प्यार करते हैं और राखी ने आखिरकार एक अच्छा जीवनसाथी पा लिया है और वह बहुत खुश है।


राकेश सावंत ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "रितेश जीजू राखी को बहुत प्यार करते हैं और राखी भी उन्हें उतना ही प्यार करती है। हम सब उसके लिए बहुत खुश हैं कि आखिर उसे अच्छा लाइफ पार्टनर मिल गया है और वह खुश भी है। हम उसके निजी से ज्यादा घुसने की कोशिश नहीं करते हैं, बस इतना चाहते हैं कि वह खुश रहे। इसके अलावा अभिषेक अवस्थी जैसे सभी लोगों ने इंडस्ट्री में एंट्री के लिए बस राखी का इस्तेमाल किया है। उन सभी ने अपना करियर बनाने के लिए राखी के नाम और फेम का फायदा उठाया है। राखी से हमने कहा था कि ये सभ अच्छे लोग नहीं हैं लेकिन उस समय वह उनके प्यार में थी। हालांकि अब वह समझ चुकी है। मुझे उम्मीद है कि रितेश जीजू इंडिया आने की कोशिश करेंगे और बिग बॉस में राखी के साथ जुड़ेंगे। मैं चाहता हूं कि दर्शक देखें कि वो दोनों कितने प्यारे कपल हैं।"


राकेश ने आगे कहा, "लॉकडाउन ने राखी को बुरी तरह प्रभावित किया है और हम सभी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि कम से कम एक बार रितेश जीजू भारत आएं। यहां तक ​​कि वह खुद पूरी कोशिश कर रहे हैं और लोगों को बताना चाहते हैं कि शादी झूठ नहीं है।"


कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रितेश ने कहा है कि उन्होंने इस महीने बिग-बॉस के घर के अंदर जाने की अनुमति देने के लिए शो के निर्माताओं से संपर्क किया है। हालांकि अभी तक रितेश के भारत में आने की कोई खबर नहीं है।