newsdog Facebook

सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर The Girl On The Train का टीजर रिलीज, खतरनाक अंदाज में दिखी परिणीति चोपड़ा

DHN 2021-01-13 14:12:34

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन का टीजर जारी कर दिया गया है। यह फिल्म सिनेमाघरों के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जा रही है। पिछले काफी समय से रिभू दासगुप्ता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की चर्चा है और यह 26 फरवरी 2021 को नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा कीर्ति कुल्हारी और अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' इसी नाम से बनी अंग्रेजी फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म मई 2020 में ही रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज टल गई। अब थिएटर्स के बजाय इसे ऑनलाइन ही रिलीज किया जाएगा। 

Join @ParineetiChopra on a train journey like never before.
Warning: Board at your own risk. @ParineetiChopra @aditiraohydari @IamKirtiKulhari @avinashtiw85 @tota_rc @ribhudasgupta @Shibasishsarkar @RelianceEnt @amblin @SHAMAUN @ZeeMusicCompany pic.twitter.com/HQs1OHo2eK

— Netflix India (@NetflixIndia) January 13, 2021

बुधवार को नेटफ्लिक्स ने इसका टीजर जारी करके रिलीज़ डेट का खुलासा किया। द गर्ल ऑन द ट्रेन साल 2021 की पहली चर्चित फ़िल्म है, जिसे थिएटर्स के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा जा रहा है। नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा- इस अनोखी ट्रेन यात्रा में परिणीति चोपड़ा के साथ आइए। चेतावनी- अपने रिस्क पर ट्रेन में चढ़िए। फ़िल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर की जा रही है।

फिल्म में परिणीति चोपड़ा एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो रोजाना ट्रेन में सफर करती है और फिर एक दिन अजीब स्थिति में फंस जाती है। यह फिल्म इसी नाम से लिखे गए पॉला हॉकिंस के इंग्लिश नॉवल पर बनी है। अंग्रेजी फिल्म में परिणीति चोपड़ा वाला किरदार ऐमिली ब्लंट ने निभाया था।

यह खबर भी पढ़े: सुपरस्टार विजय की 'मास्टर' की हर तरफ धूम, कोरोना को छोड़ सिनेमाघरों में उमड़ी भीड़, चेन्नई में सभी शो हाउसफुल