newsdog Facebook

Actor sonu sood meets ncp chief sharad pawar: NCP चीफ शरद पवार से सोनू सूद ने की मुलाकात, BMC ने भेजा था अवैध निर्माण का नोटिस

India TV Hindi 2021-01-13 14:23:50
Image Source : ANI सोनू सूद ने की NCP चीफ शरद पवार से मुलाकात, BMC ने भेजा है अवैध निर्माण का नोटिस

बालीवुड अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार से यहां उनके आवास पर मुलाकात की। आपको बता दें कि सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

सूत्रों ने कहा कि मुलाकात के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है। बृहन्मुंबई नगर पालिका ने पिछले सप्ताह जुहू पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी और कथित रूप से रिहायशी इमारत को बिना अनुमति के होटल में परिवर्तित किए जाने को लेकर सोनू सूद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी। 


मनोज बाजपेयी की फिल्म The Family Man 2 का सस्पेंस से भरा टीजर हुआ रिलीज

बीएमसी ने इमारत का मुआयना किया और यह पाया कि सूद ने नियमों का पालन नहीं किया है। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत भेजी थी। बीएमसी ने यह भी पाया था कि पिछले साल अक्टूबर में सूद को एक नोटिस दिए जाने के बाद भी कथित अवैध निर्माण जारी रहा। पुलिस ने इस मामले में अभी एफआईआर दर्ज नहीं किया है । बीएमसी के नोटिस को चुनौती देने के लिए सूद बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। 

अनुष्का-विराट की बेटी की पहली तस्वीर को लेकर कंफ्यूजन, विराट के भाई ने दी ये सफाई

सोनू सूद की फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह विलेन के रोल में  अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी के दिलों में रात करते हैं। वह सलमान खान की फिल्म दबंग के अलावा जोधा-अकबर  और सिंबा जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं और पिछले साल वह तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने कोविड-19 के चलते लागू लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की थी। भाषा.