newsdog Facebook

लोहड़ी को लेकर कंगना रनौत ने अपने बचपन की फोटो शेयर कर बताई ये बात

News Track Hindi 2021-01-13 14:12:53

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रशंसकों को लोहड़ी की बधाई दी हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने अपने बचपन की कई फोटोज को साझा किया है। कंगना ने अपने बचपन की लोहड़ी से संबंधित यादों को प्रशंसकों के साथ साझा किया है। इन फोटोज को साझा करते हुए कंगना ने कहा कि वह बचपन में गांव के बच्चों के साथ लोहड़ी गाती थीं तथा घर-घर घूम के पैसे एवं मिठाइयां एकत्रित करती थीं।

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 13, 2021

इसके साथ-साथ उन्होंने बताया कि गांव के बच्चे सिटी के बच्चों से अधिक एन्जॉय करते थे। कंगना रनौत ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, "हिमाचल में लोहड़ी सांग हमारी एक प्रथा है। जब मैं छोटी थी, बच्चे एक समूह बनाते थे तथा पड़ोसियों के पास जाकर लोहड़ी गाते थे तथा पैसा या मिठाइयां एकत्रित करते थे। गांव और सयुंक्त परिवार के बच्चे शहर की बढ़े परिवार से अधिक एन्जॉय करते थे। खैर लोहड़ी की बधाइयां।"

कंगना रनौत बचपन की इन फोटोज में बहुत मासूम और क्यूट लग रही हैं। पहली फोटो में वो हंस रही हैं। तथा किसी चीज को बड़े ध्यान से देख रही हैं। जबकि उनके आगे दो व्यक्ति पैसे का लेन-देन कर रहे हैं। दूसरी फोटो में कंगना एक व्यक्ति को पैसे देते हुए देख रही हैं। तीसरी फोटो में कंगना के मासूम चेहरा बनाकर किसी की ओर देख रही हैं। उनके बालों में दो चोटी बना रखी हैं। बता दें कि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज तथा वीडियो के माध्यम से प्रशंसकों को अपनी रूटीन लाइफ एवं पुरानी यादों को साझा करती हैं। इससे पूर्व भी वो अपने बचपन से संबंधित किस्से और फोटोज को प्रशंसकों के साथ साझा कर चुकी हैं।