newsdog Facebook

Master Full movie leaked online by Tamilrockers: विजय की फिल्म तमिलरकर्स ने ऑनलाइन की लीक, ‘मास्टर’ को HD प्रिंट में देख रहे लोग! मेकर्स कर रहे ये गुजारिश

Jansatta 2021-01-13 14:10:29
साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘मास्टर’ के पोस्टर

कोरोना काल में फिल्म इंडस्ट्री और थिएटर्स में सन्नाटा पसर गया था। लेकिन अब एक के बाद एक थिएटर्स पर फिल्में रिलीज होने का सिलसिला जारी हो गया है। जहां मेकर्स और कलाकार फिल्में थिएटर पर रिलीज होने का जश्न मना रहे हैं वहीं रिलीज के बाद फिल्में ऑनलाइन लीक होने वाले मसले फिर से शुरू हो गए हैं।

13 जनवरी को पोंगल के अवसर पर साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय अपने फैंस के लिए एक्शन बेस्ड फिल्म मास्टर थिएटर्स पर लाए हैं। फिल्म मास्टर विजय की कोरोना काल के बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। ऐसे में फैंस बेहद एक्साइटेड हैं इस फिल्म को लेकर। लेकिन विजय की इस फिल्म पर तमिलरॉकर्स सेंध लगाए बैठे थे।

फिल्म रिलीज के बाद ‘मास्टर’ को ऑनलाइन तमिलरॉकर्स द्वारा लीक कर दिया गया है। कोरोना काल में इंडस्ट्री को वैसे ही कमाई के मामले में काफी लॉस हुआ है और अब विजय की ये फिल्म ऑनलाइन लीक होने से भी फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को झटका लगा है।

इससे पहले विजय की फिल्म से कुछ क्लिप्स भी ऑनलाइन लीक कर दी गई थीं। ऐसे में इस मामले में केस भी फाइल कराया गया था। ये क्लिप्स लीक होने के बाद फिल्म के प्रोडयूसर लोकेश (XB Film Creators) ने फैंस से रिक्वेस्ट की थी कि कृप्या वह फिल्म के किसी भी सीन या क्लिप को ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर शेयर न करें।

ट्विटर पर मेकर्स ने लिखा- डेढ साल के लंबे स्ट्रगल के बाद हम आपके सामने मास्टर को ला रहे हैं। हम आशा करते हैं कि आप इसे थिएटर्स पर ही देखेंगे। अगर आपको सोशल मीडिया पर कोई भी क्लिप नजर आती है तो प्लीज उसे शेयर न करें। शुक्रिया आप सभी का।

एक क्‍लिक पर इनबॉक्‍स में मिलेंगी जनसत्‍ता की खबरें, ईमेल टाइप कर क्‍लिक करें सब्‍स्‍क्राइब बटन