newsdog Facebook

ड्रग केस : महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद से एनसीबी ने की पूछताछ

Sanjeevni Today 2021-01-13 14:50:44

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से पूछताछ शुरू कर दी है। समीर खान पर ड्रग पेडलर करण सजनानी से 20 हजार रुपये का ड्रग खरीदने का आरोप है।


नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग मामले में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान से पूछताछ शुरू कर दी है। समीर खान पर ड्रग पेडलर करण सजनानी से 20 हजार रुपये का ड्रग खरीदने का आरोप है। इसी मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ने समीर खान को समन जारी किया था।

एनसीबी ने चेंबूर व बांद्रा में छापा मारकर 200 किलोग्राम ड्रग सहित करण सजनानी, राहिला फर्नीचरवाला, साहिस्ता फर्नीचरवाला को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में छानबीन के दौरान करण सजनानी व समीर खान के बीच 20 हजार रुपये का ट्रांजेक्शन होने की जानकारी एनसीबी को मिली है। एनसीबी की नोटिस के बाद बुधवार को समीर खान एनसीबी दफ्तर पहुंचे और उनसे गहन पूछताछ जारी है। 

उल्लेखनीय है कि मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी इस मामले की गहन छानबीन कर रही है। इसी मामले में एनसीबी ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, कामेडियन भारती सिंह सहित कई ड्रग पेडलरों को गिरफ्तार कर चुकी है। फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह ,अर्जुन रामपाल सहित कई फिल्मी कलाकारों से एनसीबी ड्रग एंगल से पूछताछ कर चुकी है। पिछले सप्ताह एनसीबी ने बांद्रा व चेंबूर में छापा मारकर करण सजनानी सहित ३ लोगों को गिरफ्तार किया था। करण सजनानी की निशानदेही पर एनसीबी ने मशहूर मुच्छड़ पानवाला के मालिक रामकुमार तिवारी को भी गिरफ्तार किया है।