newsdog Facebook

विवादों में फंसी वेब सीरिज ‘वीरप्पन', कोर्ट ने लगाई अस्थाई रोक

News Track Hindi 2021-01-13 14:25:51

वीरप्पन की जिंदगी पर बनी वेब सीरीज ‘वीरप्पन: हंगर फॉर किलिंग की रिलीज विवादों में फंस गई है। दरअसल वीरप्पन की वाईफ वी मुथुलक्ष्मी ने आरोप लगाया है कि इस सीरीज से उनकी निजी जिंदगी बहुत प्रभावित होगी। वहीं उनका मानना है कि मेकर्स ने सीरीज में स्टोरी को गलत ढंग से पेश किया है। जिसके पश्चात् वी मुथुलक्ष्मी की मांग पर बेंगलुरू सत्र तथा दीवानी अदालत ने सीरीज पर अस्थाई प्रतिबंध लगाने के आदेश दिए हैं।

बता दें कि मुथुलक्ष्मी का ये भी कहना है कि इस मूवी की रिलीज से उनकी निजी जिंदगी पर बहुत प्रभाव पड़ेगा तथा उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन होगा। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी कई फिल्म निर्माता वीरप्पन के जीवन पर फिल्म बनाकर पैसा कमा चुके हैं किन्तु इस कारण परिवार को बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी हैं। वहीं वी मुथुलक्ष्मी के अधिवक्ता का कहना है कि मूवी का रिलीज होना आर्टिकल 21 के विरुद्ध है। 

वहीं मुथुलक्ष्मी के आरोपों को तमिलनाड़ु में होने वाले असेंबली इलेक्शन से भी जोड़ा जा रहा है। दरअसल कहा जा रहा है कि मुथुलक्ष्मी की बेटी विद्या रानी प्रदेश की भाजपा युवा मोर्चा की वाइस प्रेसीडेंट हैं। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि होने वाले चुनाव में उन्हें टिकट प्राप्त हो सकती है। हालांकि मुथुलक्ष्मी ने इन सभी दावों से मना किया है। गौरतलब है कि अदालत में दिए गए अपने हलफनामें में वी मुथुलक्ष्मी ने कहा है कि, एएमआर रमेश की एएमआई पिक्चर्स ने वीरप्पन की जिंदगी पर बेस्ड मूवी को रिलीज करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रोड्यूसर्स ने मूवी को झूठे तथ्यो तथा मनगढ़ंत स्टोरी के आधार पर बनाया है तथा वीरप्पन की छवि को विलेन के रूप में बताया गया है।