newsdog Facebook

Sonu Sood के खिलाफ BMC की शिकायत पर आज होगी सुनवाई

MayaPuri 2021-01-13 14:10:39

15 seconds ago 36 mins ago

Sonu Sood के खिलाफ BMC की शिकायत पर आज होगी सुनवाई

1 min

हाल ही में बीएमसी (BMC) ने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी. इसको बाद सोनू ने बीएमसी के नोटिस को बॉम्बे हाईकोर्ट में चैलेंज किया था.

दरअसल बीएमसी ने सोनू सूद (Sonu Sood) पर छह मंजील बिल्डिंग को होटल में बदलने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

Source: DNAIndia

इस मामले को लेकर 13 जनवरी यानि की आज सुनवाई होगी. इससे पहले कोर्ट ने 11 जनवरी को सुनवाई की थी. आज की सुनवाई में देखना होगी की फैसला किसके पक्ष में होता है.

बीएमसी (BMC) के अनुसार सोनू सूद (Sonu Sood) पर महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग ऐक्ट के तहत ऐक्शन लिया जाना चाहिए. इस मामले पर सोनू ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

सोनू का कहना है कि उन्होंने पहले ही बीएमसी से यूजर चेंज के लिए परमिशन ली थी. वे महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से परमिशन मिलने का इंतजार कर रहे थे.

सोनू के खिलाफ बीएमसी (BMC) ने 4 जनवरी को जुहू पुलिस स्टेशन में केस दर्ज की थी. बीएमसी (BMC) ने आरोप लगाते हुए कहा है कि “यह पाया गया है कि सोनू सूद ने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव किया है.

इसके अलावा तय प्लान से अतिरिक्त निर्माण कराते हुए रिहायशी इमारत को रेजिडेंशियल होटल बिल्डिंग में तब्दील कर लिया है. इसके लिए उन्होंने अथॉरिटी से जरूरी तकनीकी मंजूरी भी हासिल नहीं की है.” बीएमसी ने सोनू पर नोटिस को नजरअंदाज करने का भी आरोप लगाया है.