newsdog Facebook

गुरुग्राम में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो की मौत

Siasat 2021-01-13 21:28:11

गुरुग्राम, 13 जनवरी । गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि यहां शहर में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हो गई।

हरियाणा के नूंह जिले के दिनेश कुमार, जो सोहना में एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन थे, मंगलवार रात को अपनी बाइक पर घर लौट रहे थे, जहां वह पीछे से आ रही ट्रक के चपेट में आ गए।

पुलिस के अनुसार, घटना सोहना-पलवल रोड पर हुई, जहां ट्रक के पहिए की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहन चालक को पुलिस ने पकड़ लिया, जो दुर्घटनास्थल से कुछ मीटर की दूरी पर तैनात थे। ट्रक चालक के खिलाफ सोहना शहर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

अन्य घटना में, दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर स्टारेक्स विश्वविद्यालय के सामने मंगलवार को एक अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार सतलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, मृतक बिहार के मुंगेर जिले के निवासी थे। वह एक ई-कॉमर्स आधारित कंपनी में काम करते थे और गुरुग्राम के सेक्टर 5 में किराए के मकान में रह रहे थे।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, मृतक धारुहेड़ा से गुरुग्राम जा रहा था। मृत व्यक्ति के भाई की शिकायत पर बिलासपुर पुलिस स्टेशन में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


Source: IANS


Disclaimer: This story is auto-generated from IANS service.