newsdog Facebook

ROUND UP: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पुनीत बिष्ट ने मचाया धमाल, इशांत शर्मा ने किया कमाल

sportzwiki Hindi 2021-01-13 21:30:00

भारत के घरेलू क्रिकेट में जारी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आज तीसरा दिन था, आज कुल 8 मैच खेले गए, जिसमें कई खिलाड़ियों ने जलवा बिखेरा। हम उन सभी मैचों का जिक्र करेंगे और कौन से खिलाड़ी ऐसे थे, जिनसे बेहतरीन प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला, हम उनके बारे में भी जिक्र करेंगे।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी मैच रिपोर्ट

नागालैंड बनाम अरुणाचल प्रदेश

नागालैंड और अरुणाचल प्रदेश के बीच खेले गए मैच में नागालैंड टीम को 9 विकेट से शानदार जीत मिली। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए अरुणाचल प्रदेश ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 145 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी नागालैंड टीम ने 1 विकेट खोकर 15.5 ओवर में मैच जीत लिया।

बिहार बनाम सिक्किम

बिहार और सिक्किम के बीच खेले गए मुकाबले में बिहार टीम को 8 विकेट से आसान जीत मिली। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी सिक्किम टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 110 रन बनाई। जिसके जवाब में उतरी बिहार टीम 19.1 ओवर में 2 विकेट खोकर मैच जीत गई।

चंडीगढ़ बनाम मणिपुर

चंडीगढ़ और मणिपुर के बीच खेल गए मुकाबले के दौरान छत्तीसगढ़ को 110 रन से शानदार जीत मिली। चंडीगढ़ ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 178 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी मणिपुर टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 68 रन बना सकी।

दिल्ली बनाम आंध्र प्रदेश

दिल्ली और आंध्र प्रदेश के बीच खेले गए मुकाबले में धवन की कप्तानी वाली दिल्ली को शनदार जीत मिली। मैच में पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी आंध्र प्रदेश की टीम ने 9 विकेट पर 124 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी दिल्ली ने 17 ओवर में मैच में जीत हासिल कर लिया। मैच में इशांत शर्मा ने 4 ओवर में 17 रन खर्च करके 2 विकेट झटके।

मेघालय बनाम मिजोरम

मेघालय और मिजोरम के बीच खेले गए मैच में मेघालय को 130 रनों से जीत मिली। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेघालय ने पुनीत बिष्ट के शानदार प्रदर्शन के बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 230 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी मिजोरम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 100 रन बना सकी। पुनीत बिष्ट ने 51 गेंद पर 17 छक्के और 6 चौके के बदौलत नाबाद 146 रन बनाए।

हरियाणा बनाम पुददुचेरी

हरियाणा और पुददुचेरी के बीच खेले गए मैच में हरियाणा को 6 विकेट से शानदार जीत मिली। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पुददुचेरी ने 20 ओवर में 148 रन बनाए, जिसके जवाब में उतरी हरियाणा टीम ने 19 ओवर में 4 विकेट खोकर मैच में जीत हासिल कर लिया।

सर्विसेस बनाम गोवा

गोवा और सर्विसेस के बीच खेले गए मुकाबले में गोवा ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी सर्विसेस की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। जवाब में गोवा की टीम ने 5 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

विदर्भ बनाम सौराष्ट्र

 

विदर्भ और सौराष्ट्र के बीच खेले गए मुकाबले में सौराष्ट् ने 79 रनों से मुकबल अपने नाम किया। मैच में पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी  सौराष्ट्र की टीम ने  7 विकेट के नुकसान पर 233 रन बनाए। जवाब में विदर्भ की टीम 154 रन बनाकर ऑलराउंट हो गई और सौराष्ट्र ने 79 रनों से मैच अपने नाम कर लिया।