newsdog Facebook

बुमरा की चोट के कारण नटराजन की ओर बढ़ी लकी हवा, फैंस दिख रहे उत्साहित

Live Hindi Khabar 2021-01-13 21:28:00
  • क्रिकेट
January 13, 202139

लाइव हिंदी खबर :- भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे, टी 20 और टेस्ट सीरीज के बड़े दौरे पर खेल रही है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ अभी चल रही है, जिसमें वनडे और टी 20 सीरीज़ शामिल हैं। श्रृंखला के पहले तीन टेस्ट के साथ दोनों टीमें एक-एक जीत से बंधी हैं। दोनों टीमों के बीच 4 वां टेस्ट ब्रिस्बेन में होने वाला है।

भारत के लगभग दस खिलाड़ी घायल हो गए हैं और पूरी श्रृंखला में टीम को छोड़ दिया है। यह कहा जाता है कि बड़ी चुनौती अंतिम मैच के लिए भारतीय टीम का चयन करना होगा जो अगले शुक्रवार से शुरू होने वाली है। क्योंकि खिलाड़ी उस हद तक घायल हो जाते हैं।

इस प्रकार यह कहा जाता है कि ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे मैच के लिए भारतीय टीम में कई बदलाव होंगे। जडेजा, विकारी और बुमरा, जो पहले ही चोट के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं, को बाहर कर दिया गया है और भारतीय टीम को एक प्रतिस्थापन का चयन करना चाहिए था।

Advertisements

उस लिहाज से कुलदीप यादव को जडेजा को जवाब देने का मौका मिलेगा। इसी तरह, विहारी को पुंट की जगह बल्लेबाज और सागा को विकेट कीपर के रूप में जगह दी जाएगी।

कहा जाता है कि बुमरा को लगी चोट के कारण तमिलनाडु के तेज गेंदबाज नादराजन को शामिल किया जाएगा और प्रशंसक इस जानकारी से वर्तमान में उत्साहित हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि कई लोग कह रहे हैं कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नटराजन, बुमरा की जगह लेंगे और यह भारतीय टीम के लिए सही समाधान होगा।

इसलिए नटराजन श्रृंखला में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। और सिराज और सैनी पहले से ही मोहम्मद शमी और उमेश यादव की जगह ले रहे हैं, यह कहा जाता है कि नटराजन को निश्चित रूप से 4 वें मैच में खेलने का मौका मिलेगा। इस बीच शार्दुल टैगोर एक तेज गेंदबाज के रूप में टीम में हैं।

यदि आप भी दाल का सेवन करते हैं तो आप भी जान ले ये खबर… नहीं तो बाद में पछताओगे… खबर पढ़ने के लिए फोटो पर क्लिक करें⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️⬇️https://t.co/2LcIzd35ne

— LIVE HINDI KHABAR (@LIVEHINDIKHABAR) December 27, 2020